Viral News: मां की वजह से बेटा क्यों हुआ Ex-Girlfriend के सामने शर्मिंदा? जानें मजेदार वजह

ब्रेकअप के बाद लड़के ने अपनी Ex-Girlfriend को सोशल मीडिया के सारे प्लेटफार्म पर ब्लॉक कर दिया था, लेकिन ...

0
166
Viral News: (प्रतीकात्मक तस्वीर)
Viral News: (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Viral News: वैसे आमतौर पर दोस्तों की मजाक और अन्य वजहों से बॉयफ्रेंड को गर्लफ्रेंड या Ex-Girlfriend के सामने शर्मिंदा होना पड़ता है। लेकिन यहां मामला कुछ अलग है। यहां एक मां के कारण बेटे को अपनी Ex-Girlfriend के सामने शर्मिंदा होना पड़ा है। क्या है वजह? आइए जानते हैं…

Boyfriend and Ex Girlfriend
Viral News: Boyfriend and Ex Girlfriend (प्रतीकात्मक चित्र)

Viral News: फेसबुक पर Ex-Girlfriend को नहीं किया था ब्लॉक

ब्रेकअप के बाद लड़के ने अपनी Ex-Girlfriend को फेसबुक को छोड़कर सोशल मीडिया के सारे प्लेटफार्म पर ब्लॉक कर दिया था, लेकिन वह उसे फेसबुक पर अनफ्रेंड भी नहीं किया था। वहीं एक दिन लड़के की मां ने उसके फेसबुक अकाउंट से ऐसा काम कर दिया कि लड़के को अपनी Ex के सामने शर्मासार होना पड़ा। डेली स्टार के अनुसार, लड़के का नाम एडम जॉनसन है। पिछले दिनों जॉनसन ने टिकटॉक पर वीडियो शेयर कर बताया कि उसकी मां ने Ex-Girlfriend का फेसबुक प्रोफाइल खोल कर देख लिया था। इसके बाद मां ने जो कुछ भी किया था, वह देख कर जॉनसन के होश उड़ जाते हैं।

%E0%A4%B5%E0%A4%BE%E0%A4%AF%E0%A4%B0%E0%A4%B2 %E0%A4%96%E0%A4%AC%E0%A4%B0 Ex Girlfriend 1 f 1
जॉनसन का टिकटॉक पोस्ट

Ex-Girlfriend को उसके ब्वायफ्रेंड के साथ किया था लाइक

जॉनसन अपने टिकटॉक वीडियो में बताते हैं कि एक दिन वे अपनी Ex के फेसबुक प्रोफाइल को देख रहे होते हैं, तो उनकी Ex एक पोस्ट में अपने नये ब्वायफ्रेंड के साथ दिखती हैं। वहीं जब जॉनसन उस पोस्ट पर अपनी लाइक देखते हैं, तो उनके होश उड़ जाते हैं। फिर आगे वे बताते हैं कि अनजाने में उनकी मां ने ही उस पोस्ट को लाइक कर दी थी। वे यह भी बताते हैं कि Ex-Girlfriend के फोटो को ही केवल लाइक नहीं किया गया था, बल्कि कई सारे पोस्ट्स पर कमेंट्स भी किए गए थे, जो उनकी मां ने ही की थी। यह सब जानकर जॉनसन शर्मिंदा हो गए।

‘डिजिटल ब्रेकअप’ की यूजर्स ने कही बात

वहीं जॉनसन के इस टिकटॉक पोस्ट पर यूजर्स के तरह-तरह के कमेंट्स भी आए। एक यूजर ने कहा कि ‘वह डिजिटल ब्रेकअप के अनुभव को जानता है।’ वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि जॉनसन की परेशानी और शर्मिंदगी को वह समझ सकता है। हालांकि, कई लोग जॉनसन के साथ भी दिखे। वे जॉनसन को अपने कमेंट्स के जरिये सहानुभूति भी देते दिखे।

यह भी पढ़ें:

Viral News: कैदी के प्यार में दीवानी हुई महिला जेलर, बैरक में प्रेमी को दे रही थी ऐशो-आराम; खुलासा हुआ तो…

Viral News: बलिया में जमीन की पैमाइश के लिए 5 हजार रुपये की घूस मांगते राजस्व निरीक्षक का वीडियो सोशल मीडिया पर VIRAL

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here