इंडिगो की फ्लाइट में पायलट संग मारपीट, VIDEO वायरल; जानें क्या है पूरा मामला…

0
40

इंडिगो की एक फ्लाइट में सवार एक यात्री ने विमान के पायलट के साथ उस समय मारपीट की जब वह देरी को लेकर अनाउंसमेंट कर रहा था। मारपीट का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है। यह घटना दिल्ली से गोवा जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट 6E-2175 में हुई, जो रविवार को कोहरे के कारण कई घंटे लेट थी। यात्री की पहचान साहिल कटारिया के रूप में हुई है। पायलट ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और एयरलाइन फिलहाल आधिकारिक मामला दर्ज करने की प्रक्रिया में है। वायरल वीडियो में, पीले रंग की हुडी पहने एक व्यक्ति अचानक आता है और फ्लाइट के को-कैप्टन अनुप कुमार को मारता है। घटना के तुरंत बाद यात्री को विमान से बाहर निकाला गया और अधिकारियों को सौंप दिया गया।

इस घटना पर सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, “पायलट या केबिन क्रू का देरी से क्या लेना-देना है? वे बस अपना काम कर रहे थे। इस आदमी को गिरफ्तार करें, और उसे नो-फ्लाई सूची में डाल दें।”एक अन्य यूजर ने लिखा, “इस व्यक्ति पर हमले का मामला दर्ज किया जाना चाहिए और साथ ही इसे नो फ्लाई लिस्ट में डाला जाना चाहिए। यह पूरी तरह से अस्वीकार्य यात्री व्यवहार है।”

फ्लाइट ट्रैकर वेबसाइट Flightradar24 के अनुसार, दिल्ली हवाई अड्डे पर 110 फ्लाइट में देरी हुई और 79 फ्लाइट रद्द कर दी गईं। कल,दिल्ली हवाई अड्डे पर आने और जाने वाली कई फ्लाइटों को देरी का सामना करना पड़ा। बताया जा रहा है कि घने कोहरे सहित प्रतिकूल मौसम की स्थिति के चलते ये देरी हुई। इंडिगो, स्पाइसजेट और विस्तारा जैसी प्रमुख एयरलाइनों ने चेतावनी दी है कि दिल्ली और कोलकाता में चल रही खराब मौसम की स्थिति फ्लाइट के समय को प्रभावित कर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here