Viral News: बलिया में जमीन की पैमाइश के लिए 5 हजार रुपये की घूस मांगते राजस्व निरीक्षक का वीडियो सोशल मीडिया पर VIRAL

Viral News: वायरल वीडियो में राजस्व निरीक्षक द्वारा व्‍यक्ति से अतिरिक्‍त पैसे की मांग की जा रही है। राजस्‍व निरीक्षक उससे कह रहा है कि तुमको कहा था कि कम से कम 5 हजार रुपये लेकर आना,

0
248
Viral News
Viral News

Viral News: यूपी के बलिया में जमीन की पैमाइश के लिए राजस्व निरीक्षक द्वारा रिश्वत लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है।वायरल वीडियो में राजस्व निरीक्षक द्वारा व्‍यक्ति से अतिरिक्‍त पैसे की मांग की जा रही है।राजस्‍व निरीक्षक उससे कह रहा है कि तुमको कहा था कि कम से कम 5 हजार रुपये लेकर आना, इतने कम पैसे 4,500 रुपये में पैमाइश नहीं हो पाएगी।

हमें ये पैसा ऊपर देना पड़ता है। जबकि पीड़ित कहता दिख रहा है कि बड़ी मुश्किल से उसने ये पैसा इकट्ठा किया है।मामला बैरिया तहसील क्षेत्र का है।राजस्व निरीक्षक के रिश्वत लेने का वीडियो वायरल होने के बाद एसडीएम ने इसे संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिया है।

उनका कहना है कि 3 दिन में जांच रिपोर्ट आने पर राजस्व निरीक्षक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 51 सेकंड का यह वायरल वीडियो बैरिया तहसील क्षेत्र के राजस्व निरीक्षक ओमप्रकाश यादव का है। इस वीडियो में राजस्व निरीक्षक द्वारा और पैसे की मांग यह कहकर की जा रही है कि तुमको कहा था कि कम से कम 5 हजार रुपये लेकर आना, इतने कम पैसे 4,500 रुपये में पैमाइश नहीं हो पाएगी।

Viral News
Viral News.

Viral News: बोला राजस्‍व निरीक्षक – हमें पैसा ऊपर देना पड़ता है

Rishwat 4
SDM of Bairia Atreya Mishra.

हमें पैसा ऊपर देना पड़ता है। जबकि पीड़ित कह रहा है कि बड़ी मुश्किल से यह पैसा हमने इकट्ठा किया है। मामले में एसडीएम भले ही तहसीलदार से इसकी सत्यता की जांच रिपोर्ट मिलने के बाद कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं। मगर वायरल वीडियो में स्पष्ट रूप से रिश्वतखोरी दिखाई दे रही है।

सच क्या है ? जबकि एसडीएम बैरिया आत्रेय मिश्र की मानें तो कल व्हाट्सएप के विभिन्न ग्रुप पर और मेरे पास भी एक वीडियो आया था जिसमें राजस्व निरीक्षक ओम प्रकाश यादव का एक वीडियो आया है।

जिसमें रिश्वत लेने का आरोप लगाया जा रहा है। तहसीलदार शैलेश चौधरी के मामले की सत्‍यता जांच के लिए भेजा गया है। तीन दिन में रिपोर्ट मिल जाएगी। उसके बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here