Viral Video: छत्तीसगढ़ के स्कूल में शराब पीने से रोकने पर बोला शराबी शिक्षक- जो करना है करो, ‘मैं तो ऐसे ही पियूंगा’

0
14

Viral Video: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है जो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। और ये वीडियो इतना ज्यादा शर्मनाक है कि इसमे आरोपी शिक्षक ने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी है। शिक्षक खुले आम शराब स्कूल में पी रहा है वो भी बिना किसी डर के। वायरल हुए वीडियो में आप देख सकते है कि किस तरह बिना किसी हिचक के आरोपी शिक्षक कैमरे के सामने इस बात को स्वीकार करता है कि वह स्कूल में रोजाना ऐसा करता है और साथ ही वो यह भी बोलता है कि मेरे पास तो सब समान है। फिर वो अपनी पास खड़ी बाइक के पास जाता है और एक थैला निकलता है। इसके बाद शराबी शिक्षक थेले को लेकर अपने ऑफिस में चल जाता है।

आपको बता दें वो इतने पर ही नहीं रुका अपने ऑफिस के अंदर जाते ही उसने टेबल पर गिलास निकाला और उसमे शराब डालने लगता है। इसके बाद वह बोलता है कि तुमको वीडियो बनाना है तो आराम से बनाओ। ये काम तो मेरा रोज का है। जब आरोपी शिक्षक को वीडियो बनाने वाला ये बताता है कि स्कूल के अंदर बैठकर शराब पीना गलत है। तो वह बड़ी बेशर्मी से उसे कहता है कि जो करना है कर लो मैं तो रोज ऐसा ही करता हूं। वीडियो बनाने वाले ने जब आरोपी शिक्षक से कहा कि इस तरह महिला शिक्षिका के सामने शराब पीना ठीक नहीं है तो उसने कहा कि मैं घर में पीता हूं। स्कूल के अंदर शराब पीना गलत है पर क्या करूं जिंदगी में टेंशन है।

वीडियो बनाने वाले ने जब कैमरा आन किया तो पहले तो शराबी शिक्षक ने पहचान पत्र मांगा और फिर टेबल पर चखना रखकर कहा कि वीडियो में ये सब आना चाहिए। “डीईओ, कलेक्टर के पास जाओ !जाओ, क्या करोगे कर लो। आपको भी पीना है, नहीं पीना है तो मत पियो और ऐसा बोलकर वह खुलेआम स्कूल में शराब पीने लगा। “

जिस वक्त वह स्कूल के ऑफिस में बैठक शराब पी रहा होता है उस समय वहा पास ही में महिला प्रधानपाठिका भी बैठी हुई हैं लेकिन वह आरोपी शिक्षक को ऐसा करने से नहीं रोकती है। वीडियो वायरल होने के बाद जिला शिक्षा अधिकारी ने मामले को गंभीरता से लिया और शराबी टीचर के खिलाफ जांच के निर्देश दिए। जिसके बाद शराबी शिक्षक को जिला शिक्षा अधिकारी ने निलंबित कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here