दादरी में जगन्नाथ यात्रा के दौरान पटाखे से भरे ई-रिक्शा में धमाका, दिल दहला देगा यह Viral Video

0
284
Viral Video:दादरी में जगन्नाथ यात्रा के दौरान पटाखे से भरे ई रिक्शा में धमाका
Viral Video:दादरी में जगन्नाथ यात्रा के दौरान पटाखे से भरे ई रिक्शा में धमाका

Viral Video:आतिशबाजी के बारे में कहा गहा है कि बड़ी ही सावधानी से इसे करना चाहिए। थोड़ा भी गैरजिम्मेदाराना रवैया आपको नुकसान दे सकता है। आतिशबाजी यानी पटाखे। वैसे तो दीवाली पर पटाखे फोड़ने या जलाने की बहुत पुरानी परंपरा अपने देश में देखने को मिलती रही है लेकिन इसके अलावा किसी भी खुशी, जीत, रैली व धार्मिक यात्रा समेत अन्य अवसरों पर भी लोग पटाखे बजाते हैं।

हालांकि, कई मामलों में इसके लिए पुलिस प्रशासन से परमिशन लेनी पड़ती है। पटाखे की बात हो रही है तो इसी संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो यूपी के दादरी का बताया गया है, जिसमें पटाखे से भरे ई रिक्शा में एक जोरदार धमाका होता हुआ दिखा है। यह धमाका तब हुआ जब दादरी में जगन्नाथ यात्रा निकाली जा रही थी।

Viral Video:दादरी में जगन्नाथ यात्रा के दौरान पटाखे से भरे ई रिक्शा में धमाका
Viral Video:दादरी में जगन्नाथ यात्रा के दौरान पटाखे से भरे ई रिक्शा में धमाका

Viral Video: धमाका होने ही मची अफरा-तफरी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस पटाखे के धमाके वाले वीडियो को ग्रेटर नोएडा के दादरी का बताया जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि रास्ते पर सबकुछ ठीक है। जगन्नाथ यात्रा को लेकर सड़क पर रंगोलियां भी बनी हुई दिख रही हैं। एक रिक्शा होता है, जिसपर पटाखे रखे होते हैं। पटाखे लदे ई रिक्शे पर दो तीन लोग बैठे भी दिखते हैं। तभी पटाखे से भरे ई रिक्शे में अचानक जोरदार धमाका होता है। चंद पल में ई रिक्शा आग का गोला बन जाता है।

इस दौरान अफरा-तफरी मच जाती है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस दौरान रास्ते से जा रहा एक साइकिल सवाल भी इस धमाके की चपेट में आ जाता है। यह घटना पास के दूकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। कुछ देर बाद सबकुछ जल गया दिखता है और मौके पर लोगों की भीड़ लग जाती है। इस घटना में कई लोग जख्मी भी बताए गए।

जांच में जुटी पुलिस
मिली जानकारी के अनुसार, धमाके के बाद एनएच-91 हाईवे पर जाम लग गया। बताया गया कि जगन्नाथ रथ यात्रा निकालने की परमिशन ली गई थी लेकिन आतिशबाजी की परमिशन नहीं ली गई थी। धमाके की सूचना मिलने पर पुलिस मामले में आगे जांच कर रही है। वहीं, सोशल मीडिया पर जो भी लोग इस वीडियो को देख रहे हैं वे दंग रह जा रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः

दिग्गज फुटबॉलर मेसी ने दूसरी बार जीता फीफा ‘द बेस्ट प्लेयर’अवॉर्ड, एम्बाप्पे को दी मात

लिव इन रिलेशनशिप के लिए रजिस्ट्रेशन जरूरी करने की मांग, याचिकाकर्ता ने SC में दिया इन हत्याकांडों का हवाला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here