10 रुपये लेकर बर्गर किंग पहुंची बच्ची, कर्मचारी ने किया कुछ ऐसा कि खुश हो गए लोग

Burger King Viral News: लड़की के बर्गर खाने की ख्वाहिश देखकर कर्मचारी कुछ ऐसा काम करते हैं, जिसने लोगों का दिल जीत लिया।

0
245
Burger King Viral News: 10 रुपये लेकर बर्गर किंग पहुंची बच्ची, कर्मचारी ने किया कुछ ऐसा कि खुश हो गई बच्ची
Burger King Viral News: 10 रुपये लेकर बर्गर किंग पहुंची बच्ची, कर्मचारी ने किया कुछ ऐसा कि खुश हो गई बच्ची

Burger King Viral News: बर्गर बच्चों से लेकर बड़ों सभी का पसंदीदा फास्ट फूड है। लोग महंगे-महंगे रेस्टोरेंट में जाकर बड़े चाव से बर्गर खाते हैं। मगर समाज में हर तबके तक इसकी पहुंच नहीं है। भले ही बर्गर हर बच्चे की पसंद हो, लेकिन आज भी कई बच्चे ऐसे हैं कि जिनकी पहुंच से महंगे फास्ट फूड अब भी दूर है। ऐसा ही एक वाकया उत्तर प्रदेश में देखने को मिला, जहां एक गरीब बच्ची बर्गर किंग में बर्गर खाने के लिए पहुंची। मगर बच्ची के हाथ में सिर्फ 10 रुपये थे। मगर जो बर्गर बच्ची खाना चाहती थी वो 90 रुपये का था। इसके बाद जो हुआ उसे जानकर आप बहुत इमोशनल हो जाएंगे।

Burger King Viral News: 10 रुपये लेकर बर्गर किंग पहुंची बच्ची, कर्मचारी ने किया कुछ ऐसा कि खुश हो गई बच्ची
Burger King Viral News:

Burger King Viral News: कर्मचारियों ने ऐसी की बच्ची की इच्छा पूरी

छोटी सी बच्ची जब बर्गर खाने के लिए पहुंची तो उसे ये नहीं पता था कि वहां 10 रुपये का नहीं बल्कि 90 रुपये का बर्गर मिलता है। बच्ची की मासूमियत ऐसी की उसे देख हर कोई भावुक हो गया। बच्ची बर्गर किंग को कर्मचारी को 10 रुपये का नोट देती है और बर्गर की मांग करती है। लड़की के बर्गर खाने की ख्वाहिश देखकर कर्मचारी कुछ ऐसा काम करते हैं, जिसने लोगों का दिल जीत लिया।

दरअसल, बच्ची बर्गर खा सके इसके लिए वहां का एक कर्मचारी आगे आता है और बच्ची के 10 रुपये में अपनी जेब से 80 रुपये मिलाता है। कर्मचारी जब शेष राशि जमा कर देता है तो बच्ची को बर्गर मिल जाता है। बर्गर मिलते ही बच्ची बहुत खुश हुई और उसने बड़े चाव से बर्गर खाया। अब इस घटना की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसने सब का दिल छू लिया है।

बता दें कि घटना नोएडा बॉटनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के आउटलेट पर बातचीत देख रहे ग्राहकों में से एक ने बच्ची को 10 रुपये का नोट पकड़े हुए देखकर एक तस्वीर क्लिक की और इसे अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया और यह कुछ ही समय में वायरल हो गया। बताया जा रहा है कि यह घटना 13 सितंबर के आस-पास की है और उसे यूजर ने 16 अक्टूबर को वर्ल्ड फूड डे के मौके पर पोस्ट को शेयर किया। पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल है और यूजर्स इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here