Gurugram के कैफे में माउथ फ्रेशनर खाने से 5 लोगों को हुई खून की उल्टी, दो की हालत गंभीर

0
55

गुरुग्राम के एक कैफे में खाना खाने के बाद कुछ लोगों को माउथ फ्रैशनर खाना भारी पड़ गया। माउथ फ्रेशनर खाने से उनके मुंह में जलन होने लगी। इसके साथ ही मुंह से खून भी आने लगा और उल्टियां भी होने लग गईं। साथ ही इन लोगों ने मुंह में जलन की शिकायत भी की। इन सभी पांचों लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनमें से दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में पीड़ितों की शिकायत के आधार पर कैफे मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

दरअसल, माउथ फ्रेशनर खाने से उनके मुंह में जलन होने लगी। इसके साथ ही मुंह से खून भी आने लगा और उल्टियां होने लग गईं। तबियत बिगड़ने पर रेस्टेरेंट के स्टाफ ने पीड़ितों की किसी ने मदद नहीं। वे खुद से किसी तरह हॉस्पिटल में पहुंचे। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

आपको बता दें अंकित कुमार अपनी पत्नी और दोस्तों के साथ गुरुग्राम के सेक्टर 90 स्थित लाफोरेस्टा कैफे में खाना खाने गए थे। अंकित कुमार ने कैफे के अंदर की एक वीडियो रिकॉर्डिंग भी की है, जिसमें उनकी पत्‍नी और सभी दोस्‍त दर्द और परेशानी के कारण रोते और चिल्‍लाते दिखाई दे रहे हैं।

रिपोर्टों के मुताबिक, पीड़ितों को सबसे पहले उनके मुंह में जलन महसूस हुई और उन्होंने उल्टी करना शुरू कर दिया। जल्द ही उन्हें खून की उल्टियां होने लगीं। डॉक्टर के अनुसार ये जानलेवा एसिड है। जिसके सेवन से जान भी जा सकती है। इसकी शिकायत मिलने के बाद गुरुग्राम के खेड़कीदौला थाना पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 328 (जहर के माध्यम से चोट पहुंचाना) और 120-बी (आपराधिक साजिश) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here