Home Tags Russia news

Tag: russia news

टाइम बम पर रूस? पुतिन के हाथ से सत्ता फिसली तो...

Russia Ukraine Conflict: पिछले 23 से लगातार सत्ता पर काबिज रहने वाले पुतिन अब कमजोर और लाचार लीडर के तौर पर देखे जा रहे हैं। कहना मुश्किल है कि...

रूस में बगावत को लेकर अमेरिका-प्रिगोझिन में हुई सीक्रेट डील! हटाए...

0
Russia Wagner Conflict: सूत्रों की मानें तो रूस में 24 घंटे तक चली इस बगावत के पीछे अमेरिका का हाथ है। यही नहीं, प्रिगोझिन की बगावत की टाइमिंग को लेकर...

रूस ने यूक्रेन पर किया ड्रोन हमला, पावर ग्रिड ठप होने...

0
Russia-Ukraine War Update: रूस और यूक्रेन के बीच जारी युद्ध थमने का नाम नहीं ले रहा है।

पैसे देकर खुद को जिंदा दफन कर रहे हैं लोग! वजह...

0
Shocking News: आमतौर पर लोगों को मरने के बाद जमीन के अंदर दफन किया जाता है। लेकिन यहां पर एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है।

सड़कों पर ‘अमीरी का प्रदर्शन’ करना पड़ा महंगा, जब्त की गईं...

0
लैम्बोर्गिनी, फरारी, रोल्स रॉयल, पोर्श समेत कई लग्जरी कारों के मालिकों को आखिर क्यों पुलिस ने पकड़ा? देखें Viral Video

International News: राष्ट्रपति पुतिन के खास डुगिन की बेटी डारिया की...

0
विस्फोट इतना जबरदस्त था कि कार आग का गोला बन गई। ब्लास्ट के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची इसके साथ ही अलैक्जेंडर भी घटनास्थल पर पहुंच गए।

Vladimir Putin करवाएंगे कैंसर का इलाज, निकोलाई पेत्रुशेव को सौंपेंगे सत्ता:...

न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रूसी राष्ट्रपति व्लादीमिर पुतिन रूस की सुरक्षा परिषद के सचिव निकोलाई पेत्रुशेव को अस्थायी रूप से सत्ता सौंपेंगे।

NATO में शामिल होना चाहते हैं स्वीडन और फिनलैंड, इरादों की...

रूस के राष्ट्रपति व्लादीमिर पुतिन के आक्रोश से यूक्रेन राख का ढेर बन गया है। हर तरफ तबाही का मंजर है। नाटो का फेर यूक्रेन को ले डूबा है।

Russia Ukraine War: पुतिन ने यूक्रेन के लिए नया कमांडर किया...

Russia Ukraine War: रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने यूक्रेन में युद्ध का नेतृत्व करने के लिए रूस के दक्षिणी सैन्य जिले के कमांडर जनरल अलेक्जेंडर ड्वोर्निकोव को नियुक्त किया है।

McDonalds ने रूस में अपना कारोबार ठप करने का किया ऐलान,...

0
McDonalds ने रूस पर आर्थिक परमाणु हमला करते हुए अपने सभी रेस्टोरेंट को देश में बंद करने का ऐलान किया है। रूस में McDonalds के कुल 874 रेस्टोरेंट हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!