Watch Video: अजीबोगरीब ट्रेडमिल को देख उड़े आनंद महिंद्रा के होश! बोले- इस साल के इनोवेशन अवार्ड की ट्रॉफी…

आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहते हैं।

0
126
Anand Mahindra: अजीबोगरीब ट्रेडमिल को देख उड़े आनंद महिंन्द्रा के होश!

Anand Mahindra: सोशल मीडिया पर आय दिन आपको कई तरह के वीडियो या फोटो देखने को मिलते रहते हैं, जो हैरान कर देने वाले होते हैं। हालांकि, इनमे से कुछ ऐसे भी होते हैं, जो लोगों के द्वारा खुब पसंद भी किए जाते हैं। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है। इस वीडियो में दुनिया की सबसे कम लागत वाली ट्रेडमिल या यूं कहें कि अजीबोगरीब देसी ट्रेडमिल के बारे में दिखाया गया है। वहीं, इस वीडियो पोस्ट पर यूजर्स की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं।

Anand Mahindra: अजीबोगरीब ट्रेडमिल
Anand Mahindra: अजीबोगरीब ट्रेडमिल

Anand Mahindra: इस साल के इनोवेशन अवार्ड की ट्रॉफी

महिंद्रा समूह के चेयरपर्सन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे हमेशा कोई न कोई ऐसी चीज, वीडियो या तस्वीर सोशल मीडिया पर डालते रहते हैं, जो सुर्खियां बटोरती हैं और वायरल भी होती हैं। इसी बीच उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर की है। उस वीडियो में आप देख सकते हैं कि देसी जुगाड़ लगाकर एक व्यक्ति अपने किचन में ट्रेडमिल बनाकर उसपर दौड़ रहा है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा है “दुनिया की सबसे कम लागत वाली ट्रेडमिल। इस साल के इनोवेशन अवार्ड की ट्रॉफी जाती है…” यानी इस देसी जुगाड़ को लेकर उन्होंने उस व्यक्ति को इस साल के इनोवेशन अवार्ड की ट्रॉफी भी दिए जाने की बात कही है!
हालांकि, वीडियो में व्यक्ति जिस प्रकार से कोई तेल पहले फर्श पर डालता है और उसके बाद पानी छिड़कर उसपर दौड़ने लगता है, यह वाकई में खतरनाक भी हो सकता है!

यूजर्स कर रहे हैं तरह-तरह के कमेंट्स
इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने सावधान रहने की भी बात कही है। उसने लिखा है “मैं एक साधारण स्वास्थ्य चेतावनी देना चाहूंगा। ऐसे कोई अपने घर पर करने की कोशिश न करें।” वहीं, वीडियो देख कई लोग हंस भी रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है “यह एक इनोवेशन से अधिक एक जोखिम भरा काम लगता है।” एक अन्य अन्य यूजर ने पूछा है “दौड़ रहा व्यक्ति अपने आप को कैसे रोकेगा?”

यह भी पढ़ेंः

गुवाहाटी में भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का पहला मुकाबला, इन दिग्गजों की हुई TEAM INDIA में वापसी…

कोलकाता में G20 की तीन दिवसीय बैठक शुरू, डिजिटल वित्तीय सेवाओं समेत कई मुद्दों पर देश-विदेश के विशेषज्ञ करेंगे चर्चा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here