मैदान में उर्वशी के नाम से लोगों ने Rishabh को चिढ़ाया, VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल

अब वीडियो सामने आने का बाद पंत के फैन्स इसका विरोध कर रहे हैं।

0
166
Rishabh Pant: मैदान में उर्वशी के नाम से लोगों ने ऋषभ को चिढ़ाया, VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल
Rishabh Pant: मैदान में उर्वशी के नाम से लोगों ने ऋषभ को चिढ़ाया, VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल

Rishabh Pant: भारतीय फेमस विकेटकीपर ऋषभ पंत और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को लेकर अक्सर कोई ना कोई खबर सुर्खियों में बनी ही रहती है। मिस्टर RP के नाम से एक्ट्रेस हमेशा कोई ना कोई ऐसा बयान जरूर देती है कि सबकी नजरे उन पर टिक जाती है। इन दोनों के बीच रिश्ते को लेकर अफवाहों का बाजार काफी समय से गर्म है। इस बीच ऋषभ पंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर ऋषभ के फैन्स कई तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं।

Rishabh Pant: मैदान में उर्वशी के नाम से लोगों ने ऋषभ को चिढ़ाया, VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल
Rishabh Pant

Rishabh Pant: भाई उर्वशी बुला रही है…कहकर फैन्स ने ऋषभ को दिलाया गुस्सा

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि विकेटकीपर ऋषभ पंत बाउंड्री लाइन से गुजर रहे हैं, ऐसे में वहां मौजूद लोगों में से कोई कहता हुआ सुनाई दे रहा है, “भाई उर्वशी बुला रही है”। वीडियो में जोर-जोर से ये आवाज आ रही है जिसमें फैन्स ऋषभ की उर्वशी के नाम से खिंचाई कर रहे हैं। भीड़ के बीच से उर्वशी का नाम सुनकर ऋषभ काफी गुस्सा हो जाते हैं और वो गुस्से से लोगों की तरफ देखते हैं।

हालांकि, लोगों पर इसका कोई असर नहीं होता और वो चिल्लाना जारी रखते हैं। वीडियो में ऋषभ पंत उन लोगों को जवाब देते भी दिख रहे हैं। जब फैन्स कहते हैं कि भाई उर्वशी बुला रही है तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, “जाकर ले ले फिर”… ये बात पंत ने काफी गुस्से में कही और वहां से चले गए।

अब वीडियो सामने आने का बाद पंत के फैन्स इसका विरोध कर रहे हैं। जिन लोगों ने पंत पर इस तरह की टिप्पणी की उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। फैन्स के मन में इसे लेकर गुस्सा है और सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट्स कर रहे हैं।

Rishabh Pant: विराट कोहली ने फैन्स के व्यवहार को लेकर किया पोस्ट

बता दें कि इस समय टीम इंडिया टी-20 वर्ल्ड कप 2022 की ट्रॉफी हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। इस बीच हाल ही में खबर आयी थी कि विराट कोहली के होटल के रूम में एक फैन बिना उनकी मर्जी के घुस गया था। शख्स ने उनके रूम के अंदर की वीडियो भी शेयर की। इस वीडियो के सामने आने के बाद जमकर बवाल मचा था।

विराट कोहली ने अपनी नाराजगी जताते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया था, जिसमें उन्होंने कहा कि हम फैन्स की इज्जत करते हैं, लेकिन उन्हें भी हमारे साथ कैसा व्यवहार करना है ये सीखने वाली बात है। विराट ने पोस्ट शेयर कहा कि अगर मैं अपने होटल के कमरे में निजता नहीं रख सकता तो फिर मैं कहां निजता की उम्मीद कर सकता हूं? मैं इस तरह के निजता के हनन से खुश नहीं हूं।

बता दें कि Rishabh Pant को वर्ल्ड कप 2022 में केवल एक मैच में ही खेलने का मौका मिला है। इस मैच में ऋषभ ने केवल 3 ही रन बनाए। अब देखना होगा कि विश्व कप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम में ऋषभ पंत को खेलने का मौका मिलेगा या नहीं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here