Agra Street Dog Viral News: किरायेदारों के घर छोड़ने पर भावुक हुआ बेजुबान, ई-रिक्‍शे के पीछे लगाई दौड़, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

Agra Street Dog Viral News: मकान में रहने के दौरान किरायेदार के बच्चों ने घर के बाहर कुछ स्ट्रीट डॉग को दोस्त बना लिया था। बच्चे रोज स्कूल जाने से पहले और आने के बाद इन स्ट्रीट डॉग को खाना खिलाते थे।

0
140
Agra Street Dog Viral News
Agra Street Dog Viral News

Agra Street Dog Viral News:हमारे जीवन में बेजुबानों की भूमिका बड़ी अहम होती है। इंसान से बेहतर जज्‍बातों को समझने में बेजुबानों को कोई नकार नहीं सकता। आगरा (Agra Street Dog Viral News) से ऐसी ही एक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसमें एक स्ट्रीट डॉग किरायेदारों के घर छोड़ने पर इतना भावुक हो गया कि खुद को रोक नहीं सका। किरायेदारों के ई-रिक्‍शे के पीछे करीब 5 किलोमीटर तक दौड़ लगाता रहा।दरअसल किरायेदार के बच्‍चों और स्ट्रीट डॉग के बीच काफी गहरी दोस्‍ती हो गई थी। बच्‍चे रोज उसे और अन्‍य डाॅग्‍स को खाना और दूध जो पिलाया करते थे।

dog
Agra Street Dog Viral News.

Agra Street Dog Viral News: किरायेदार के बच्‍चे स्ट्रीट डॉग का भरते थे पेट

आगरा के थाना जगदीशपुरा में इंसान और एक स्ट्रीट डॉग की दोस्ती की एक मिसाल देखने को मिली। आगरा के जगदीशपुरा के मारुति एस्टेट में किराए के मकान में एक परिवार रहता था।मकान मालिक के कहने के बाद उसे घर खाली करना पड़ा।मकान में रहने के दौरान किरायेदार के बच्चों ने घर के बाहर कुछ स्ट्रीट डॉग को अपना दोस्त बना लिया था। बच्चे रोज स्कूल जाने से पहले और आने के बाद इन स्ट्रीट डॉग को खाना खिलाते थे।

Agra Street Dog Viral News: शाम को दूध भी पिलाते थे।देखते ही देखते बच्चों और इन स्ट्रीट डॉग्स की दोस्ती हो गई। ये दोस्ती इतनी गहरी हो जाएगी ये किसी को मालूम नहीं था कि घर छोड़ने पर उनके पीछे-पीछे डॉग भी चल देगा। डॉग ने परिवार के ई-रिक्‍शे के पीछे करीब 5 किलोमीटर तक दौड़ लगा दी। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद सभी हैरान हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here