Home Tags Kashi vishwanath corridor inauguration

Tag: kashi vishwanath corridor inauguration

PM Narendra Modi के Varanasi दौरे का आज दूसरा दिन, जानें...

0
PM Modi Varanasi Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिन के Varanasi दौरे पर हैं। सोमवार को उन्‍होंने Kashi Vishwanath Corridor के पहले चरण का उद्घाटन किया, जो कि काशी विश्वनाथ मंदिर और गंगा घाटों को जोड़ेगा। पीएम मोदी ने कल दोपहर 1 बजे मंदिर पहुंचकर 339 करोड़ रुपये की लागत से बने श्री काशी विश्वनाथ धाम के पहले चरण का उद्घाटन किया था। दूसरे दिन यानी मंगलवार सुबह 10:00 बजे से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक की अध्यक्षता की। बरेका प्रशासनिक भवन में मुख्यमंत्रियों के साथ सम्मेलन किया जा रहा है। मुख्यमंत्रियों के साथ सम्मेलन करीब चार घंटे तक चलेगा।

Kashi Vishwanath Corridor को लेकर Akhilesh Yadav ने ली BJP की...

0
Kashi Vishwanath Corridor: प्रधानमंत्री Narendra Modi ने सोमवार को काशी विश्वनाथ कॉरिडोर पहुंचकर इसका उद्घाटन किया। इस कॉरिडोर के उद्घाटन और काशी में हो रहे भव्‍य कार्यक्रम को लेकर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष Akhilesh Yadav ने BJP की चुटकी ली है। सैफई में उत्‍तरप्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री ने कहा, “यह अच्छा है कि कार्यक्रम एक महीने लंबे हैं। पीएम मोदी और भाजपा के अन्य नेताओं को वहां न केवल एक, दो या तीन महीने तक रहना चाहिए, वो जगह रहने वाली है और वैसे भी आखिरी समय में लोग वहीं रहते हैं।”

पीएम मोदी ने किया Kashi Vishwanath Corridor का उद्घाटन, तस्‍वीरों में...

0
Kashi Vishwanath Corridor: प्रधानमंत्री Narendra Modi Kashi Vishwanath Corridor का उद्घाटन करने के लिए सोमवार को वाराणसी पहुंचे। वाराणसी पहुंच कर उन्होंने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में पूजा अर्चना की और फिर बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद लिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को काशी विश्वनाथ कॉरिडोर पहुंचकर इसका उद्घाटन किया।

Kashi Vishwanath Corridor को लेकर BJP-SP आमने-सामने, बोले Shehzad Poonawalla-काम बोलता...

0
Kashi Vishwanath Corridor : BJP नेता Shehzad Poonawala का कहना है कि अखिलेश जी का वास्तव में काम बोलता तो जनता उन्हें कुर्सी से बेदखल नहीं करती।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!