Home Tags Pooja Hegde birthday

Tag: Pooja Hegde birthday

Pooja Hegde ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन दिखाया हॅाट अंदाज, एक्ट्रेस ने...

0
Pooja Hegde इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं पूजा का नाम साउथ की टॅाप एक्ट्रेसेस में गिना जाता है। पूजा अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लाखों दिलों पर राज कर रही हैं।

RRR के बाद अब Prabhas-Pooja Hegde की फिल्म ‘Radhe Shyam’ भी...

0
प्रभास Prabhasऔर पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) को भी पोस्टपॉन कर दिया गया है। बता दें कि ये फिल्म 14 जनवरी को रिलीज होने वाली थी।

फिल्म Radhe Shyam का दूसरा गाना “Soch Liya” रिलीज, Prabhas और...

0
प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) अपनी फिल्म राधेश्याम (Radhe Shyam) को लेकर चर्चे में बने हुए है। हाल ही 15 नवंबर को फिल्म का पहला गाना रिलीज किया था। जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिला है। जिसके बाद मेकर्स ने आज फिल्म का दूसरा गाना soch liya रिलीज कर दिया है। बता दें कि गाने को अरजित सिंह (Arijit Singh) ने गाया है जिसे सुनने के बाद आप मदहोश हो जाएंगे।

Prabhas और Pooja Hegde का रोमांटिक गाना ‘Aashiqui Aa Gayi’ रिलीज,...

0
प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) अपनी फिल्म राधेश्याम (Radhe Shyam) को लेकर चर्चे में बने हुए है। हाल ही 15 नवंबर को फिल्म का पहला गाना रिलीज किया था। जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिला है। जिसके बाद मेकर्स ने आज फिल्म का दूसरा गाना आशिकी आ गई (Aashiqui Aa Gayi) रिलीज कर दिया है। बता दें कि गाने को अरजित सिंह (Arijit Singh) ने गाया है जिसे सुनने के बाद आप मदहोश हो जाएंगे।

Prabhas और Pooja Hegde के रोमांटिक गाने ‘Aashiqui Aa Gayi’ का...

0
प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) अपनी फिल्म राधेश्याम (Radhe Shyam) को लेकर चर्चे में बने हुए है। हाल ही 15 नवंबर को फिल्म का पहला गाना रिलीज किया था। जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिला है। आज मेकर्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म के दूसरे गाने आशिकी आ गई (Aashiqui Aa Gayi) का टीजर रिलीज किया है।

Prabhas और Pooja Hegde का रोमांटिक गाना ‘Love Anthem’ का 29...

0
प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) अपनी फिल्म राधेश्याम (Radhe Shyam) को लेकर चर्चे में बने हुए है। हाल ही 15 नवंबर को फिल्म का पहला गाना रिलीज किया था। जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिला है। अब मेकर्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म के दूसरे गाने लव एंथम का पोस्टर जारी किया है। फिल्म का लव एंथम सॉन्ग का टीजर कल यानि 29 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। हिंदी वर्जन दोपहर 1 बजे और तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम वर्जन को शाम 7 बजे आउट किया जाएगा।

Pooja Hegde के बर्थडे पर Prabhas ने शेयर किया ‘राधे श्याम’...

0
Happy Birthday: साउथ फिल्मों (South Films) की जानी-मानी एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) आज अपना 31वां बर्थडे मना रही हैं। इस खास मौके पर फैंस समेत टॉलीवुड और बॉलीवुड सितारे भी उन्हें बधाइयां दे रहे है। खास बात यह है कि आज ही के दिऩ राधेश्याम के को-स्टार प्रभास (Prabhas) ने फिल्म से एक नया पोस्टर (Poster) शेयर किया है। जिसमें पूजा सफेद रंग की ड्रेस पहनी हुई नजर आ रही है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!