फिल्म Radhe Shyam का दूसरा गाना “Soch Liya” रिलीज, Prabhas और Pooja Hegde की दिखी शानदार केमेस्ट्री

0
739
Radhe Shyam
फिल्म Radhe Shyam का दूसरा गाना "Soch Liya" रिलीज, Prabhas और Pooja Hegde की दिखी शानदार केमेस्ट्री

प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) अपनी फिल्म राधेश्याम (Radhe Shyam) को लेकर चर्चे में बने हुए है। हाल ही 15 नवंबर को फिल्म का पहला गाना रिलीज किया था। जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिला है। जिसके बाद मेकर्स ने आज फिल्म का दूसरा गाना soch liya रिलीज कर दिया है। बता दें कि गाने को अरजित सिंह (Arijit Singh) ने गाया है जिसे सुनने के बाद आप मदहोश हो जाएंगे।

गानें में प्रभास और पूजा हेगड़े के बीच गहरे प्यार को दिखाया गया हैं

प्रभास, पूजा हेगड़े और भाग्यश्री अभिनीत रोमांटिक फिल्म राधे श्याम के गाने “सोच लिया” में प्रभास और पूजा का रोमांस देखने को मिलेगा। दोनो सैर करते नजर आ रहे हैं। गाने को सुरम्य स्थानों पर फिल्माया गया है। इस ट्रैक को टी-सीरीज के यूट्यूब पर अपलोड किया गया हैं।

14 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि फिल्म ‘राधे श्याम’ 14 जनवरी को दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है। गाने ने रिलीज होते ही इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है ‘राधे श्याम’ की टीम इस समय डिजिटल प्रमोशन पर काम कर रही है।

राधे श्याम का पहला गाना, ‘ई राठले’, जिसे 15 नवंबर को रिलीज़ किया गया था जिसको तेलुगु के लिए 11 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। राधा कृष्ण कुमार द्वारा अभिनीत, ‘राधे श्याम’ वर्तमान में पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में है।

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Prabhas: एक्टर ने बताया क्यों उन्हें ‘डार्लिंग’ कहा जाता है, जानिए इसके पीछे की वजह

Happy Birthday Dharmendra: 86 साल के हुए धर्मेंद्र, जानें उनके जीवन से जुड़े कुछ अनसुने किस्से

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here