Anek Trailer: ‘अनेक’ का ट्रेलर रिलीज, भारत में शांति लाने के लिए Ayushmann Khurrana बने अंडरकवर कॉप

फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है। यह एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म है।

0
119
Anek Trailer
Anek Trailer: 'अनेक' का ट्रेलर रिलीज

Anek Trailer: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की बहुप्रतीक्षित फिल्म अनेक का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। अभिनेता ने खुद सोशल मीडिया पर ट्रेलर शेयर किया है। फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है। यह एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। फिल्म के ट्रेलर में आयुष्मान पहली बार एक अंडरकवर कॉप की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Anek Trailer
Anek Trailer

Anek Trailer: Ayushmann Khurrana की अनेक का ट्रेलर रिलीज

ट्रेलर को शेयर करते हुए आयुष्मान ने लिखा- ‘देश के हर कोने से उठेगी आवाज, Jeetega Kaun? Hindustan!’ ट्रेलर में आयुष्मान दमदार अवकार में नजर आ रहे हैं। फैंस ट्रेलर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। फिल्म में आयुष्मान पुलिस वाले के किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म में खुराना अंडर कवर कॉप बन नॉर्थ ईस्ट और वहां के लोगों के साथ होने वाले भेदभाव को समाप्त करते नजर आएंगे। फिल्म में आयुष्मान खुराना का एक्शन अवतार नजर आने वाला है।

https://www.instagram.com/p/CdIuByooU85/

इस बीच आयुष्मान के दूसरे प्रोजेक्ट की बात करें तो अनेक के अलावा अभिनेता ‘एन एक्शन हीरो’ में नजर आएंगे। वहीं अब इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। बता दें कि ये फिल्म 2 दिसंबर, 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। आयुष्मान खुराना के फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार हैं। फिल्म में एक्टर जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) भी दमदार भूमिका निभाते नजर आएंगे।

ayushman
Anek Trailer: ayushmann khurrana

रिलीज के बारे में बोलते हुए निर्देशक अनिरुद्ध अय्यर ने कहा, ‘आयुष्मान और जयदीप के साथ एक एक्शन हीरो के लिए हमारे दृष्टिकोण को जीवंत करना एक धमाका रहा है। दोनों शानदार कलाकार हैं। मैं अब तक के परिणाम से खुश हूं’। ‘एन एक्शन हीरो’ की कहानी बेहद ही रोमांचक होने वाली है। इसी के साथ मेकर्स का ये भी मानना है कि सिनेमाघरों में ये फिल्म फैंस का अच्छा मनोरंजन करेगी। ये फिल्म जनवरी 2022 में अपने लंदन शेड्यूल के साथ शुरू हुई थी।

यह भी पढ़ें:

सामने आई Ayushmann Khurrana की फिल्म ‘An Action Hero’ की रिलीज डेट, मेकर्स ने किया ऐलान

फिल्म ‘Janhit Mein Jaari’ का टीजर आउट, Condom बेचती दिखीं Nushrratt Bharuccha

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here