Munawwar Rana ने ट्विटर पर शेयर की यूपी के सीएम Yogi Adityanath और उनकी मां की तस्वीर, लिखा, “मां से इस तरह लिपट जाऊं कि बच्चा हो जाऊं”

UP के CM Yogi Adityanath के आलोचक कहे जाने वाले Munawwar Rana ने अपने ट्विटर पर सीएम योगी और उनकी मां की भावुक तस्वीर शेयर की है।

0
203
Munawwar Rana Tweet Yogi Adityanath Pictures

Munawwar Rana: आजकल यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड के अपने पैतृक गांव गए हुए हैं। वहां उन्होंने 28 साल बाद अपनी मां से मुलाकात की। योगी आदित्यनाथ की अपनी मां के साथ मुलाकात की तस्वीर आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस फोटो को देखकर सीएम योगी के प्रशंसक काफी खुश हो रहे हैं और तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। इसी बीच, सीएम योगी पर अक्सर हमला बोलने वाले Munawwar Rana ने भी अपने ट्विटर हैंडल से ये तस्वीर शेयर की है।

munawwar rana
Munawwar Rana

Munawwar Rana ने लिखी भावुक करने वाली पंक्तियां

सीएम योगी की उनके मां के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर को मुनव्वर राना ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए कुछ भावुक पंक्तियां लिखी हैं। इन पंक्तियों में राना ने लिखा, “मेरी ख्वाहिश है कि मैं फिर से फरिश्ता हो जाऊं, मां से इस तरह लिपट जाऊं कि बच्चा हो जाऊं।”

बता दें कि मुनव्वर राना ने साहित्य और शायरी की दुनिया में मां का कई तरीके से व्याख्यान किया है। मां पर लिखी गई मुनव्वर राना की कई कविताएं हमेशा गजल और शायरी प्रेमियों के जुबान पर रहती हैं।

यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान की थी सीएम योगी की कड़ी आलोचना

बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव के समय Munawwar Rana द्वारा योगी सरकार के लिए कही गई बातों ने उन्हें चर्चा का विषय बना दिया था। सबसे ज्यादा चर्चा में वे तब आए जब जनवरी में उन्होंने कहा था कि अगर योगी सरकार दोबारा आई तो वो उत्तर प्रदेश छोड़ देंगे। उन्होंने कहा था कि अपनी मिट्टी छोड़ना मुश्किल होता है पर जब घोंसला खतरे में होता है तो चिड़िया अपना आशियाना छोड़ जाती है।

अब यूपी में सीएम योगी 2.0 सरकार कायम है। जिसके बाद लोगों ने मुनव्वर राना को घेरना शुरू कर दिया था कि वो यूपी छोड़कर कब जा रहे हैं। वहीं, मुनव्वर राना के आलोचकों को इनके द्वारा किए गए इस ट्वीट के बाद एक बार फिर उन्हें घेरने का मौका मिल गया है। लोगों ने उनके ट्वीट पर कमेंट करना शुरू कर दिया है।

संबंधित खबरें:

APN News Live Updates: बिहार की राजनीति को भांपने 3 हजार किलोमीटर लंबी पदयात्रा करेंगे Prashant Kishor

Supreme Court: राजद्रोह कानून को रद्द करने कि मांग का मामला, SG ने जवाब दाखिल करने के लिए मांगा समय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here