Ekta Kapoor हुईं कोरोना पॅाजिटिव, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

0
421
Ekta Kapoor हुईं कोरोना पॅाजिटिव

फिल्म एवं टेलीविजन निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) कोरोना से संक्रमित हो गई है। उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, “सभी सावधानियां बरतने के बावजूद उन्हे कोरोना हो गया। मैं ठीक हूं, मेरे सम्पर्क में आए सभी लोग कृपया अपनी जांच करा लें।’’ इंडिया टुडे रिपोर्ट के मुताबिक एकता इस समय होम क्वॉरन्टीन में हैं।

Ekta Kapoor
Ekta Kapoor

Ekta Kapoor हुई कोरोना पॅाजिटिव

देश में कोरोना के मामलों और ओमीक्रॉन मामलों के बढ़ने के साथ ही हाल के दिनों में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज कोरोना की चपेट में आए है। सोमवार को अभिनेता जॅान इब्राहिम ने बताया कि वह और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। तो वहीं इससे पहले भी कई स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके है।

जिसमें सबसे पहले करीना कपूर, अमृता अरोड़ा को कोरोना हुआ हांलाकि अब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। इसके बाद नोरा फतेही, मृणाल ठाकुर, अर्जुन कपूर, और अर्जुन कपूर की बहन अंशुला, रिया कपूर, करण बूलानी कोरोना की चपेट में आए है।

Ekta Kapoor
Ekta Kapoor

आपको बता दें कि Ekta Kapoor एक मशहूर डायरेक्टर, और प्रोड्यूसर हैं। एकता ने 19 साल की छोटी उम्र से ही अपने करियर की शुरुआत की थी। टीवी इंडस्ट्री में एकता ने अपनी अलग पहचान बनाई हुई है। एकता अपनी मां शोभा कपूर के साथ बालाजी टेलीफिल्म्स की पार्टनर भी हैं। इसके अलावा उन्होंने कई बड़ी हिट फिल्में भी बनाई है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here