3 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहीं Anushka Sharma, झूलन गोस्वामी की बायोपिक ‘Chakda Xpress’ में आएंगी नजर

0
400
Anushka Sharma
3 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहीं Anushka Sharma

बॅालीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) 3 साल बाद सिनेमाघरों में वापसी के लिए तैयार हैं । हाल ही में उन्होंने अपने अपकमिंग फिल्म ‘चक्ड़ा एक्सप्रेस’ (Chakda Xpress) की अनाउंसमेंट कर दी गई है। अनुष्का ने इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पर फिल्म का फर्स्ट लुक टीजर शेयर कर खुद दी है।

फिल्म में वह भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की भूमिका निभाती नजर आएंगी। यह फिल्म झूलन गोस्वामी की बायोपिक है। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन प्रोसित रॉय के डायरेक्शन में बन रही इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

Anushka Sharma
Anushka Sharma

Anushka Sharma ने शेयर किया पोस्ट

अनुष्का शर्मा, जो आखिरी बार आनंद एल राय के जीरो में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के अपोजिट नजर आई थीं, 3 साल बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं। उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म चड्डा एक्सप्रेस का टीजर आज 6 जनवरी को रिलीज किया । फिल्म को खास बताते हुए अनुष्का ने झूलन गोस्वामी का किरदार निभाने की बात कही थी, जो भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान थीं।

टीजर शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, “यह वास्तव में एक विशेष फिल्म है क्योंकि यह पूर्व भारतीय कप्तान झूलन गोस्वामी के जीवन और समय से प्रेरित है। क्योंकि झूलन ने ऐसे समय में क्रिकेटर बनने और वैश्विक मंच पर अपने देश को गौरवान्वित करने का फैसला किया, जब महिलाओं के लिए खेल खेलने के बारे में सोचना भी बहुत मुश्किल था”।

https://www.instagram.com/p/CYX7vaDFcDZ/?utm_source=ig_embed&ig_rid=5bff8133-af75-46f6-880b-1d5084839e16

Anushka Sharma बॅालीवुड की ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने 300 करोड़ प्लस बजट की फिल्में की हैं जिसमें-सुल्तान, पीके और संजू शामिल है। ये टीजर देखकर ऐसा लग रहा है कि अनुष्का फिर से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने को तैयार हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here