Dhaakad का पहला गाना रिलीज, ‘She is On Fire’ में Kangana Ranaut दिखीं फुल स्वैग में

धाकड़ का न्यू सॉन्ग She is On Fire रिलीज हो चुका है जिसे बादशाह (Badshah) ने अपनी आवाज दी है।

0
165
Dhaakad
Kangana Ranaut की 'Dhaakad' देखने पहुंचे सिर्फ 20 लोग

बॅालीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) को लेकर चर्चा में बनी हुई है। वहीं इस बीच धाकड़ का न्यू सॉन्ग She is On Fire रिलीज हो चुका है। गाने को बादशाह (Badshah) ने अपनी आवाज दी है। गाने में कंगना आग लगाती हुई दिख रही हैं।

Dhaakad kangana
Dhaakad

फिल्म Dhaakad का गाना रिलीज

‘शीज ऑन फायर’ (She is On Fire) गाने में कंगना अलग ही स्वैग में नजर आ रही है। इसी के साथ अर्जुन रामपाल भी धांसू अवतार में दिखाई दे रहे हैं। गाने में कंगना कभी ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं, तो कभी फायरिंग करते। कंगना के इस नए गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। गाने को बादशाह ने कंपोज किया है। इसलिए ये गाना बिल्कुल फायर है।

https://www.instagram.com/p/CdLTL9ArWiD/

बताते चले कि धाकड़ का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि के किरदार में एक्शन करती नजर आ रही हैं, वहीं अर्जुन रामपाल रुद्रवीर के किरदार में हैं। फिल्म में कंगना एक जासूस का किरदार निभा रही हैं। कंगना रनौत जिन्होंने पहले ही फैशन, तनु वेड्स मनु, क्वीन और कई अन्य फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग की है, धाकड़ के साथ वापस आ गई हैं। फिल्म में उन्हें पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में देखा जा सकता है। धाकड़’ (Dhaakad) 20 मई 2022 को 4 भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज हो रही है।

Dhaakad
Kangana Ranaut की ‘Dhaakad’

ट्रेलर की शुरुआत एक फोन कॉल से होती है। फिल्म की कहानी एक ह्यूमन ट्रैफिकिंग पर आधारित है। ट्रेलर में कंगना का एक्शन भरपूर देखने को मिल रहा है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि फिल्म में एजेंट अग्नि का किरदार निभाने के लिए कंगना रनौत ने 3 महीने तक ट्रेनिंग ली थी। फिल्म के ट्रेलर में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कहती हैं जिस्म से रूह अलग करना बिजनेस है मेरा। धाकड़ 20 मई को रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें:

Ajay Devgn और Kiccha Sudeep के हिंदी भाषा बहस पर Kangana Ranaut ने कहा- ‘न हिंदी, न तमिल, बल्कि संस्कृत राष्ट्रभाषा होनी चाहिए’

Lock Upp: कंगना रनौत के शो में बॉयफ्रेंड Karan Kundrra के साथ एंट्री करेंगी Tejasswi Prakash, देखें प्रोमो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here