Pooja Hegde के बर्थडे पर Prabhas ने शेयर किया ‘राधे श्याम’ का नया पोस्टर

0
424
पूजा हेगड़े के बर्थडे पर प्रभास ने शेयर किया राधे श्याम का नया पोस्टर

Happy Birthday: साउथ फिल्मों (South Films) की जानी-मानी एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) आज अपना 31वां बर्थडे मना रही हैं। इस खास मौके पर फैंस समेत टॉलीवुड और बॉलीवुड सितारे भी उन्हें बधाईयां दे रहे है। खास बात यह है कि आज ही के दिऩ राधेश्याम के को-स्टार प्रभास (Prabhas) ने फिल्म से एक नया पोस्टर (Poster) शेयर किया है। जिसमें पूजा सफेद रंग की ड्रेस पहनी हुई नजर आ रही है।

तस्वीर शेयर शेयर करते हुए, अभिनेता ने लिखा कि “जन्मदिन मुबारक हो, पूजा हेगड़े।” पोस्ट का कमेंट सेक्शन अभिनेत्री के लिए जन्मदिन की बधाई से भरा हुआ है। इस साल की शुरुआत में, फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें दोनों कलाकार थे। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “हमारी खूबसूरत फिल्म का एक खूबसूरत नाम है… ये रहा हमारा फर्स्ट लुक”

राधे श्याम पूजा और प्रभास की एक साथ पहली फिल्म है। फिल्म में मुरली शर्मा, सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर और सत्यन भी हैं। राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित, राधे श्याम तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज़ होगी। यह फिल्म 14 जनवरी 2022 को रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: Salman khan की फिल्म ‘अंतिम’ का रिलीज डेट आउट, आमने- सामने जीजा-साले की होगी जंग

Sidharth Malhotra को मिल गई नन्ही कियारा, देखें Viral VIDEO

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here