Akhilesh yadav का बीजेपी पर हमला,कहा- ये सिर्फ बातों से बिजली बनाते हैं

0
365
समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव (फोटो- ट्विटर- @yadavakhilesh)

Akhilesh yadav ने बीजेपी पर हमला बोला है। “समाजवादी विजय यात्रा” के दौरान बुधवार को उन्होंने लिखा कि हमारी सरकार ने बिजली के कारखाने लगाए थे। भाजपा से पूछो कि उन्होंने इधर क्या लगाया है? इन्होंने न कोयले से बिजली बनाई, न पानी से बिजली बनाई और न सूरज से बिजली बनाई, भाजपा के लोगों से सावधान रहना, ये बातों से बिजली बनाते हैं।

अखिलेश ने निकाला है “समाजवादी विजय यात्रा”

समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने मंगलवार को “समाजवादी विजय यात्रा” की शुरुआत की थी। अखिलेश ने ट्वीट किया था कि उप्र के हर निवासी और परिवार के सुख, चैन, कल्याण के लिए और नव उप्र के निर्माण और विकास के लिए… ‘समाजवादी रथ यात्रा’ को ऐतिहासिक रूप से सफल बनाएं! हर एक उप्रवासी, सामाजिक कार्यकर्ता, सपा के समर्थक, नेतागण, पदाधिकारी और कार्यकर्ता से इसमें शामिल होने की अपील है।

350 सीटें जीतने का किया था दावा

चुनाव की तैयारी और सत्‍ता में वापसी करने की कोशिश में जुटे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्‍य के पूर्व मुख्‍यमंत्री Akhilesh Yadav ने आज रविवार को सहारनपुर (Saharanpur) में एक जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्‍यनाथ की नेतृत्‍व वाली भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। जनसभा के दौरान उन्‍होंने यह भी कहा कि उनसे एक पंडित जी ने भविष्‍यवाणी की थी कि समाजवादी पार्टी की सरकार 350 सीट के साथ 2022 में राज्‍य में बनेगी।

योगी सरकार को बताया था अत्याचारी और जुमलेबाज

कुछ ही दिन पहले उन्होंने ट्वीट कर योगी सरकार को जुमलेबाज बताया था। उन्होंने कहा था कि चौवन गुज़रे, छह महीने बचे इस दंभी सरकार के किसान, ग़रीब, महिला व युवा पर अत्याचार के बेरोज़गारी, महंगाई, नफ़रत व ठप्प कारोबार के बहकावे, फुसलावेवाली, जुमलेबाज़ सरकार के नहीं चाहिए ऐसी सरकार, जिसका सच है: ठगका साथ, ठगका विकास, ठगका विश्वास, ठगका प्रयास।’

UP Election: ‘अब मैं इंतजार करते-करते थक गया हूं, अब कौरवों से युद्ध होगा’, Akhilesh Yadav से फिर नाराज हुए चाचा शिवपाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here