RRR के बाद अब Prabhas-Pooja Hegde की फिल्म ‘Radhe Shyam’ भी हुई पोस्टपॉन

0
365
Prabhas
Prabhas-Pooja Hegde की फिल्म Radhe Shyam भी हुई पोस्टपॉन

फिल्म Radhe Shyam का इंतजार कर रहें फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। बता दें कि कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) के बढ़ते मामलो के काऱण साउथ फिल्मों के सुपरस्टर Prabhas और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) को भी पोस्टपॉन कर दिया गया है। बता दें कि ये फिल्म 14 जनवरी को रिलीज होने वाली थी।

हांलाकि अभी नई रिलीज डेट सामने नही आई है। फिल्म को देखने के लिए फैंस बड़ी ही बेसब्री से इसका इंतजार कर रहें थे। कुछ दिन पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

Prabhas
Prabhas

Prabhas की राधे श्याम हुई पोस्टपॅान

खबरों के मुताबिक मेकर्स ने हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में ट्रेलर लॅान्च किया था बता दें कि सबकी निगाहें प्रभास और पूजा हेगड़े पर तब से टिकी थीं जब से दोनों ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म राधे श्याम के ट्रेलर लॉन्च की तारीख की घोषणा की थी। फिल्म के पहले पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही फैंस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

फिल्म के मेकर्स ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि फिल्म को पोस्टपॉन किया जा रहा है। यूके क्रिएशन्स ने ट्वीट कर लिखा- ‘कोविड-19 की मौजूदा स्थिति के कारण हमें अपनी फिल्म राधेश्याम की रिलीज को पोस्टपॅान करना पड़ रहा है। आपके प्यार और समर्थन के लिए सभी प्रशंसकों का दिल से शुक्रिया। हम आपको जल्द ही सिनेमाघरों में देखेंगे’!

देश में बढ़ते कोरोना के नए वैरिएंट ने बॅालीवुड में भी तहलका मचा दिया है। 2020 में भी कोरोना के चलते सिनेमाघर को बंद कर दिया गया था जिस वजह से कई बड़ी फिल्में टल गई थी। जिससे फिल्म इंडस्ट्री को भारी नुकसान झेलना पड़ा वहीं अब फिर से कोरोना ने अपना असर दिखाना शुरु कर दिया है जो फिल्मों के लिए संकट बनता जा रहा है। इसका उदाहरण आप फिल्म 83 से देख सकते है।

prabhas

हाल ही में राधे श्याम के मेकर्स बताया था कि ये फिल्म 14 जनवरी 2022 के दिन ही रिलीज होगी। इस फिल्म को पोस्टपॉन नहीं किया जा रहा है। लेकिन बढ़ते कोरोना को देखते हुए यह कदम उठाया गया है। राधे श्याम,को यूवी क्रिएशन प्रोडक्शन, गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here