Prabhas की फिल्म ‘Radhe Shyam’ का चला जादू, पुष्पा की तरह बॅाक्स ऑफिस पर हुई फायर

0
376
Prabhas 
Prabhas की फिल्म ‘Radhe Shyam’ का चला जादू

साउथ सुपर स्टार प्रभास (Prabhas) की राधे श्याम (Radhe Shyam) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॅास देखने को मिल रहा है। पहले दिन ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी शुरुआत की है। फिल्म ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना बॉक्स ऑफिस पर 28 करोड़ रुपए की कमाई की है। राधे श्याम में प्रभास के साथ अभिनेत्री पूजा हेगड़े भी लीड रोल में है। फिल्म में दोनों ने शानदार एक्टिंग की हैं।

Prabhas की Radhe Shyam ने हिंदी में कमाए 6 करोड़

प्रभास की इस रोमांटिक थ्रिलर ने अपने हिन्दी डब में 6 करोड़ रुपए की कमाई की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राधे श्याम ने यूएस बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 1 मिलियन डॉलर की कमाई की। साउथ में फिल्म की कमाई की बात करें तो इसने कर्नाटक, तमिलनाडु और केरल सहित बाकी राज्यों में भी अच्छा कलेक्शन किया। जिसके बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म अगले हफ्ते तक काफी अच्छा कलेक्शन करेगी। अब देखना ये होगा कि फिल्म अल्लू अर्जुन की पुष्पा की तरह फायर होती है या फ्लॅावर।

Prabhas
Prabhas की ‘Radhe Shyam’

एडवांस में हुई ताबड़तोड़ बुकिंग

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने रिलीज से पहले ही करोड़ो रुपए की कमाई कर ली थी। फिल्म की एडवांस में ताबड़तोड़ बुकिंग हुई थी। इतना ही नहीं, हैदराबाद में तो ओपनिंग डे पर फर्स्ट डे फर्स्ट शो एडवांस बुकिंग से ही हाउसफुल हो गया था। इतनी शानदार ओपनिंग से कयाल लगाए जा रहे हैं कि फिल्म Bahubali की तरह ही सफलता हासिल करेगी। आपको बता दें कि नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) के बढ़ते मामलो के काऱण साउथ फिल्मों के सुपरस्टर Prabhas और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) को भी पोस्टपॉन कर दिया गया था। ये फिल्म 14 जनवरी को रिलीज होने वाली थी।

यह एक साइंस फिक्शन ड्रामा फिल्म है, जो 1970 के दशक के यूरोप की पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म में प्रभास आदित्या के किरदार में नज़र आने वाले हैं। फिल्म के पिछले टीजर में यह देखा गया है कि दोनों किरदारों की किस्मत में शादी नहीं लिखी है। फिल्म के डायरेक्टर राधा कृष्ण कुमार है। फिल्म में पूजा हेगड़े और प्रभास के अलावा भाग्यश्री (Bhagyashree), कृष्णम राजू, सचिन खेडेकर और प्रियदर्शी भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें:

Prabhas की ‘Radhe Shyam’ ने मचाया धमाल, फिल्म ने रिलीज से पहले ही कमा डाले करोड़ों रुपये

The Kashmir Files Box Office Collection Day 1: कश्मीरी पंडितों की कहानी लोगों को खूब आ रही है पसंद, पहले दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here