सफल होने के बाद जब संघर्ष के दिन याद आते हैं या उनसे जुड़ी कोई चीज सामने आती है तो अक्सर लोग भावुक हो ही जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ अभिनेता सोनू सूद के साथ।

अपनी पिछली फिल्म कुंग फू योगा में जैकी चेन के साथ नजर आने वाले सोनू ने भी जब अपने संघर्ष के दिनों का  रेल का  पहला पास देखा तो उनकी आंखें नम हो गई। उन्होंने अपने पहले ट्रेन पास की तस्वीरों को ट्विटर पर साझा किया और फैन्स को अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बताया।

सोनू ने  लिखा कि “पहली बार मुंबई आने पर जब एक अभिनेता के रुप में पहला सफर शुरु किया, उस समय का लोकल ट्रेन का पहला पास मिला। वक्त कितनी जल्दी गुजर जाता है।“

शेयर की गई तस्वीरों से पता चला कि पास बोरीवली और चर्चगेट के बीच प्रथम श्रेणी का था।

बता दें सोनू बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेताओं में से एक हैं। फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ से इन्हें पहचान मिली और उसके बाद कई बड़े प्रोजेक्ट में काम किया. सबसे यादगार किरदारों में से एक फिल्म दंबंग के छेदी सिंह का था। सोनू ने अपने करियर की शुरुआत तमिल फिल्मों से की थी। साल 2009 में आई फिल्म अरुंधती से भी इन्हें पहचान मिली। जोधा अकबर में इन्होने ऐश्वर्या के भाई का किरदार निभाया, जिसे फिल्म समीक्षकों  ने खूब सराहा था।

सोनू ने लोकल ट्रेन पास की तस्वीरों को शेयर करके ये भी साबित कर दिया कि संघर्ष के बाद सफलता भी हाथ लगती है।

फ़िलहाल सोनू एक बायोपिक फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। फिल्म की कहानी समाज कल्याण के क्षेत्र से जुड़े एक शख्स पर आधारित होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here