बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान जल्द ही अमेरिकी साइंस-फिक्शन सीरीज “डिर्क जेंटली”ज होलिस्टिक डिटेक्टिव एजेंसी” के सीजन-2 में मुख्य अथिति के रूप में नजर आ सकते हैं। इस कार्यक्रम के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर अरविंद एथन डेविड ने उन्हें मुख्य अथिति के रूम में निमंत्रण भेजा है जिसे शाहरुख ने एक्सेप्ट कर लिया है। अब जल्द ही वह अमेरिका जा सकते हैं।

दरअसल इसकी शुरुआत शाहरुख द्वारा किये गए एक ट्वीट से हुई थी। शाहरुख ने अपनी तस्वीर के साथ एक ट्वीट किया जिसमे उन्होंने लिखा था “डिर्क जेंटली एक टीवी सीरीज है और मुझे इस बारे में पता नहीं है। सॉरी एडम्स। तस्वीर के पोस्ट करने का कोई वाजिब वजह नहीं है।”

शाहरुख के ट्वीट को देखकर डेविड ने बॉलीवुड के बादशाह को अपने कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में आने का निमंत्रण दे दिया। डेविड ने शाहरुख के ट्वीट के जवाब में लिखा, “मुझे आश्चर्य है कि शाहरुख खान जैसे स्टार “डिर्क जेंटली” के प्रशंसक हैं। आप शो के सीजन-2 में स्टार गेस्ट के रूप में पधारें।”

शाहरुख ने तुरंत ही इस आमंत्रण को स्वीकार करते हुए ट्वीट किया, “मुझे समय और जगह बता दें।” इस शो में हॉलीवुड स्टार सैमुअल बरनेट, एलिजा वुड, हाना मार्क्स और फियोना डॉरिफ हैं।

बता दें ये कार्यक्रम पोपुलर चैनल बीबीसी पर प्रसारित होता है और इसकी कहानी डगलस एडम्स की उपन्यास-सीरीज पर आधारित है, जिसके मुख्य किरदार में एक जासूस है, जो सुपर नेचुरल मामलों की तहकीकात करता है।

अब शाहरुख को इस पोपुलर शो में देखना उनके फैन्स के लिए बड़ी खबर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here