पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 27 मार्च को होने वाला है। 294 विधानसभा सीटों पर 8 चरणों में चुनाव होगा। बीजेपी और टीएमसी ने रैलियां शुरू कर दी हैं। इस बीच राज्य में हिंसा की खबरे भी सामने आ रही हैं। खबर है कि, भारतीय जनता पार्टी के सांसद अर्जुन सिंह के आवास उत्तर 24 परगना के भाटपारा के जगदल इलाके में बम से हमला हुआ है। इसमे एक बच्चे समेत तीन लोग बुरी तरह जख्मी हैं। हमले के बाद बीजेपी और टीएमसी एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रही हैं।

घटना को लेकर भाजपा चुनाव आयोग जाने वाली है। इस बात की जानकारी भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुर रॉय ने दी है। उन्होंने कहा कि, इस मामले को लेकर हम चुनाव आयोग जाएंगे। वहीं बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि टीएमसी हिंसा की राजनीति का पर्याय बन चुकी है। आचार संहिता लागू होने के बाद भी गुंडे बमबारी कर रहे हैं और गोलियां बरसा रहे हैं। चुनाव आयोग को इसे चेतावनी के तौर पर लेना चाहिए, वरना हमें नहीं लगता कि वोटिंग शांतिपूर्ण तरीके से होगी। 

कैलाश विजयवर्गीय के आरोप के बाद बमबारी की घटना पर भाजपा नेता राजीब बनर्जी ने कहा कि यह सही नहीं है। बंगाल की संस्कृति इसके खिलाफ है। 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, इस हमले को लेकर भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने दावा किया कि करीब 15 स्थानों पर बम फेंके गए और पुलिस द्वारा लगाए गए सीसीटीवी कैमरों को तीन लोगों और उनके सहयोगियों द्वारा तोड़ दिया गया। उन्होंने कहा कि उनके आवास मजदूर भवन के पास दर्जनों बम से हमले किए गए।

इधर उत्तर 24 परगना के भाटपारा के जगदल इलाके में हुई बम फेंकने की घटना पर पुलिस अधिकारी एसीपी चौधरी ने कहा कि सांसद के आवास के पास फेंके गए इस बम हमले में एक बच्चा समेत तीन लोग घायल हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here