Kanjhawala Case: सहेली निधि ने सुलझाई पहेली! जानें उस रात का राज

0
129
Kanjhawala Case: सहेली निधि ने सुलझाई पहेली! जानें उस रात का राज
Kanjhawala Case: सहेली निधि ने सुलझाई पहेली! जानें उस रात का राज

Kanjhawala Case: दिल्ली के कंझावला इलाके भीषण सड़के हादसे में जान गंवाने वाली अंजलि सिंह के मामले में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। जांच में पुलिस ने अंजलि के साथ उस दिन मौजूद सहेली का पता लगाया है। जो केस को लेकर बड़े-बड़े खुलासे कर रही है। अंजलि की दोस्त निधि ने मीडिया को दिए अपने बयान में कहा कि जिस रात एक्सीडेंट हुआ उस रात अंजलि ने शराब पी हुई थी।

निधि का कहना है कि वो अंजलि को पहले से नहीं जानती थी दोनों की दोस्ती को 15-20 दिन ही हुए थे लेकिन दोनों के बीच अच्छी बॉडिंग थी। निधि का कहना है कि वो अपनी एक सहेली के कारण अंजलि से मिली जो दोनों की ही कॉमन फ्रेंड थी। दोनों के बीच बातचीत अच्छी थी इसलिए जब अंजलि ने उसे न्यू ईयर की पार्टी में बुलाया तो वो मना नहीं कर पाई और पार्टी में गई। पार्टी करने के लिए उन्होंने होटल में कमरा बुक किया जहां अंजलि के और भी दोस्त आए हुए थे। निधि का कहना है कि वो केवल अंजलि को जानती थी बाकि लड़कों को नहीं।

Kanjhawala Accident Case: न्यू ईयर की रात... कार में पार्टी-शराब और 12 KM तक सड़क पर घिसटता शरीर, जानें कंझावला केस में अब तक की 10 बड़ी अपडेट
Kanjhawala Accident Case:

रात 8 बजे करीब सभी होटल गए और इस दौरान अंजलि का बॉयफ्रेंड भी वहां था। सभी पार्टी में मशरूफ हो गए कि तभी निधि कुछ सामने लेने के लिए बाहर आई। जब वह वापस होटल के कमरे में लौटी तो अंजलि और उसके बॉयफ्रेंड के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो रहा था। यह सब देखकर अंजलि की दोस्त ने उसे वहां से चलने को कहा। तब दोनों सहेली वहां से चली गई और वह करीब 2 बजे वहां से निकल गई।

Kanjhawala Case: नशे में थी अंजलि-निधि

निधि का कहना है कि पार्टी के बाद जब वह लोग बाहर निकले तो अंजलि स्कूटी चलाने की हालत में नहीं थी। ऐसे में निधि ने स्कूटी चलाने के लिए कहा लेकिन अंजलि नहीं मानी। फिर अंजलि निधि से ही गुस्सा हो गई और दोनों की लड़ाई हो गई। उसने कहा कि मैं तुम्हें सही सलामत घर छोड़ दूंगी। जैसे ही फिर वो स्कूटी पर बैठे और घर की तरफ जाने लगे तभी अंजलि अपने बॉयफ्रेंड से हुई लड़ाई की वजह से काफी गुस्से में थी। वह लड़ाई के बारे में इतना ज्यादा सोच रही थी कि उसे होश नहीं रहा और वह ट्रक से टकराने वाली थी। उस समय हम बाल-बाल बच गए।

download 2023 01 04T125104.462

इसके बाद जैसे ही आगे बढ़े तो एक कट के पास कार आई और उससे हमारी टक्कर हो गई। मैं स्कूटी की दूसरी साइड गिर गई। जबकि, अंजलि गाड़ी के नीचे फंस गई। अंजलि तब चीख रही थी और रो रही थी। पांव कार में फंसा होने के कारण वह वहां से निकल नहीं पाई। इस दौरान कार चालक ने कार नहीं रोकी और कार चलती रही अंजलि घसीटती रही। निधि ने बताया कि ये सब देखकर वो काफी डर गई और होपलेस हो गई तो वहां से भाग गई। चूंकि वहां से निधि का घर काफी पास था तो वो पैदल ही घर भाग गई।

Kanjhawala Case: कार चालक ने जानबूझकर नहीं रोकी गाड़ी

मीडिया से बात करते हुए निधि ने बताया कि जिस वक्त कार में अंजलि का पैर फंसा उस वक्त भी आरोपी युवकों ने कार नहीं रोकी। उन्हें पता था कि कार के नीचे लड़की फंसी है फिर भी उन्होंने कार चलाना जारी रखा। निधि का कहना है कि इस हादसे में उसे भी चोटे आई है। उसके पैर और आंख में चोट लगी है। इस हादसे में अंजलि बच जाती अगर कार चालक गाड़ी रोक देते। मगर जानबूझकर वह कार चलाते रहे। निधि का कहना है कि वह उन लड़कों को नहीं जानती और न ही उसने कार में बैठे लोगों को देखा।

Kanjhawala death case
Kanjhawala death case

Kanjhawala Case: अब तक क्यों सामने नहीं आई निधि

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए निधि ने कहा किवह अंजलि की हालत देख काफी डर गई।घबरा कर वह वहां से भाग गई और घर जाकर अपनी मां को घटना के बारे में बताया। मगर उसमें ये हिम्मत नहीं थी कि वह अंजलि के घरवालों या पुलिस को सब कुछ बता सके क्योंकि उसे ये डर था कि सब उसे ही गलत समझेंगे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here