तिलक लगवाकर मुस्कुराते हुए CBI दफ्तर पहुंचे Manish Sisodia, आवास के आसपास धारा 144 लागू

0
247
Manish Sisodia
Manish Sisodia

Manish Sisodia: दिल्ली में शराब घोटाला मामला एक बार फिर चर्चा में है। सीबीआई ने एक बार फिर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को आबकारी घोटाले के सिलसिले में तलब किया है। सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को आज सोमवार सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया है। हालांकि यह कहा जा रहा है कि उन्हें पूछताछ नहीं बल्कि गिरफ्तारी के लिए बुलाया गया है। मनीष सिसोदिया अपने आवास से निकल चुके हैं। सीबीआई दफ्तर जानें से पहले वह आम आदमी पार्टी के कार्यालय पहुंचे हैं।

दिल्ली के डिप्टी सीएम और आप नेता मनीष सिसोदिया आबकारी नीति मामले में पूछताछ के लिए सीबीआई मुख्यालय पहुंच ग ए हैं।

Manish Sisodia- षड्यंत्रकारियों के ख़िलाफ़, ये आज़ादी की दूसरी लड़ाई

वहीं आज की पूछताछ के पहले मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर भी अपनी बात रखी है उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मेरे ख़िलाफ़ एक पूरी तरह से फ़र्ज़ी केस बनाया हुआ है। मेरे घर रेड की, कुछ नहीं मिला, मेरे सारे बैंक लॉकर देखे, कुछ नहीं मिला, मेरे गांव में जाकर सारी जाँच की, कुछ नहीं मिला। लेकिन मेरे जेल जाने से गुजरात का चुनाव प्रचार रुकेगा नहीं। आज हर गुजराती खड़ा हो गया है। अच्छे स्कूल, अस्पताल, नौकरी, बिजली के लिए गुजरात का बच्चा बच्चा अब चुनाव प्रचार कर रहा है। गुजरात का आने वाला चुनाव एक आंदोलन होगा।

https://twitter.com/msisodia/status/1581862746974740480

आगे लिखा कि मेरे ख़िलाफ़ पूरी तरह से फ़र्ज़ी केस बनाकर इनकी तैयारी मुझे गिरफ़्तार करने की है। मुझे आने वाले दिनों में चुनाव प्रचार के लिए गुजरात जाना था। ये लोग गुजरात में बुरी तरह से हार रहे हैं। इनका मक़सद मुझे गुजरात चुनाव प्रचार में जाने से रोकना है। आगे कहा कि हम तानाशाही के सामने कभी नहीं झुकेंगे। षड्यंत्रकारियों के ख़िलाफ़, ये आज़ादी की दूसरी लड़ाई है।

वहीं दूसरी तरफ अरविंद केजरीवाल ने भी मनीष सिसोदिया के समर्थन में ट्वीट करते हुए लिखा कि मनीष के घर रेड में कुछ नहीं मिला, बैंक लॉकर में कुछ नहीं मिला। उन पर केस बिलकुल फ़र्ज़ी है। उन्हें चुनाव प्रचार के लिए गुजरात जाना था। उसे रोकने के लिए उन्हें गिरफ़्तार कर रहे हैं। लेकिन चुनाव प्रचार रुकेगा नहीं। गुजरात का हर व्यक्ति आज “आप” का प्रचार कर रहा है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here