Manish Sisodia की बढ़ती मुश्किलें! CBI ने भेजा समन, 17 अक्टूबर को पूछताछ के लिए बुलाया

0
181
Delhi Liquor Policy case
Delhi Liquor Policy case

Manish Sisodia: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को सीबीआई (केंद्रीय जांच ब्यूरो) ने समन भेजा है। सीबीआई ने कल (सोमवार को) सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए सिसोदिया को बुलाया है। बता दें कि शराब घोटाले में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की मुसीबत बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं। इसके पहले 19 अगस्त को सीबीआई ने कई घंटों तक डिप्टी सीएम के घर पर रेड की थी। रेड की जानकारी खुद मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर दी थी। वहीं सीबीआई द्वारा अब उन्हें पूछताछ के लिए पेश होने का आदेश जारी किया गया है।

Manish Sisodia
Manish Sisodia

एक बार फिर डिप्टी सीएम सिसोदिया ने खुद सीबीआई द्वारा पूछताछ होने की जानकारी ट्वीट कर दी है। उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा कि मेरे घर पर 14 घंटे CBI रेड कराई, कुछ नहीं निकला। मेरा बैंक लॉकर तलाशा, उसमें कुछ नहीं निकला। मेरे गांव में इन्हें कुछ नहीं मिला। अब इन्होंने कल 11 बजे मुझे CBI मुख्यालय बुलाया है। मैं जाऊंगा और पूरा सहयोग करूंगा। सत्यमेव जयते।

आबकारी घोटाले में Manish Sisodia सहित 15 लोगों को आरोपी बनाया गया है

बता दें कि सीबीआई ने कथित आबकारी घोटाले पर अपनी प्राथमिकी में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सहित 15 लोगों को आरोपी बनाया है। नई आबकारी नीति में सीबीआई जांच की गेंद उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना द्वारा उछाला गया था, जब उन्होंने गृह मंत्रालय को नीति के कार्यान्वयन की जांच की सिफारिश करने के लिए लिखा था। 8 जुलाई को दिल्ली के मुख्य सचिव नरेश कुमार ने उपराज्यपाल कार्यालय को एक रिपोर्ट सौंपी। उन्होंने आरोप लगाया कि नीति के कार्यान्वयन में प्रक्रियात्मक खामियां थीं और लाइसेंसधारियों को निविदा के बाद अतिरिक्त लाभ दिए गए थे।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here