Omicron के बढ़ते मामलों के बीच रिलीज होगी ‘RRR’, राजमौली लेंगे बड़ा रिस्क!

0
469
RRR Film First Song Nacho Nacho
SS Rajamoli की फिल्म ‘RRR’ को मिली दो नई रिलीज डेट

देश में बढ़ते कोरोना के नए वैरिएंट Omicron ने बॅालीवुड में भी तहलका मचा दिया है। 2020 में भी कोरोना के चलते सिनेमाघर को बंद कर दिया गया था जिस वजह से कई बड़ी फिल्में टल गई थी। जिससे फिल्म इंडस्ट्री को भारी नुकसान झेलना पड़ा वहीं अब फिर से कोरोना ने अपना असर दिखाना शुरु कर दिया है जो फिल्मों के लिए संकट बनता जा रहा है। इसका उदाहरण आप फिल्म 83 से देख सकते है।

Omicron
Omicron

Omicron का असर RRR पर

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 83 (Film 83) 24 दिसंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म का ट्रेलर और कहानी देखने के बाद फिल्म समीक्षकों ने कहा था कि बहुत ही शानदार रिस्पॉन्स करेगी। फिल्म की कमाई भी धमाकेदार करती लेकिन इस पर Omicron का ग्रहण लग गया है।

फिल्म 83 अब तक 54.29 करोड़ की कमाई कर चुकी है। वहीं आपको बता दें कि ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों के देखते हुए जर्सी फिल्म को भी पोस्टपोन कर दिया है लेकिन एसएस राजामौली (SS Rajamouli) रिस्क लेने को तैयार हैं. उन्होंने कहा है कि फिल्म उसी दिन यानी 7 जनवरी 2022 को रिलीज होगी हम फिल्म के रिलीज डेट को आगे नही बढ़ाएंगे। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी इसे लेकर ट्वीट किया है।

Omicron : RRR
फिल्म RRR


फिल्म आरआरआर को पोस्टपोन ना करने की वजह बताते हुए राजामौली ने कहा, कि ये फिल्म बड़े बजट की है और कई भाषाओं में रिलीज होगी। इससे पहले भी फिल्म के रिलीज तय की गई थी पर उसे टाल दिया गया। इसलिए हम इस बार फिल्म को उसी दिन ही रिलीज करेंगे। मूवी पहले 30 जुलाई 2020 को रिलीज होने वाली थी।

Omicron : RRR
Team RRR

फिल्म के बारे में

फिल्म ‘RRR’ 7 जनवरी को रिलीज होने वाली है। जिसके निर्दशन एसएस राजामौली है फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज होगी। फिल्म में जूनियर एनटीआर, रामचरण, अजय देवगन, आलिया भट्‌ट, श्रिया सरन ऑलिविया मॉरिस, रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी मुख्य भूमिकाओं में हैं। आरआरआर तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है। बता दें कि कोरोनवायरस महामारी के कारण आरआरआर की शूटिंग और रिलीज को कई बार स्थगित किया गया था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here