Vaishali रेप कांड पकड़ते जा रहा है तूल, Twitter पर #वैशाली_गुंडों_को_गिरफ्तार_करो उठी मांग

0
888
Vaishali Rape Case
Vaishali Rape Case

वैशाली (Vaishali) में 27 दिसंबर को अगवा करने के बाद बलात्कार और हत्या का मामला तूल पकड़ते जा रहा हैं। बिहार में सरेआम 20 वर्षीय दलित युवती के साथ हुई घटना से राज्य की नीतीश सरकार सवालों के घेरे में है। मृतका को इंसाफ दिलाने के लिए सड़क से लेकर सोशल मीडिया पर आवाज उठाई जा रही है। ट्विटर पर लोग #वैशाली_गुड़ों_को_गिरफ्तार_करो अभियान चला रहे हैं। यूजर सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) से पूछ रहे हैं कि महिलाओं के लिए इंसाफ कहां है?

Vaishali रेप केस पर यूजर का गुस्सा

Vaishali Rape Case
Vaishali Rape Case

दलित बच्चियों को इंसाफ दो

सच्चाई….

https://twitter.com/divyarnc51/status/1476206709286731780

सच्चाई कुछ और कहती है।

https://twitter.com/divyarnc51/status/1476203255847800832

इंसाफ के लिए आवाज।

इंसाफ के लिए कैंडल मार्च

https://twitter.com/divyarnc51/status/1476206288992288769

बता दें कि जिस तरह से खबर सामने आई थी कि 20 वर्षीय युवती को घर के बगल में रहने वाले कुछ दबंगों ने जबरन उठा लिया जबकि परिजन युवती को बचाने की कोशिश कर रहे थे। मृतका के परिजन युवती की जान की भीख दबंगों के परिवार से भी मांगने गए थे लेकिन उन्हें मार पीटकर भगा दिया गया। इस तरह की घटना किसी भी सरकार की कानून व्यवस्था (Law and Order) पर गंभीर सवाल खड़ा करती है। घटना जंदाहा प्रखंड के तिसिऔता थाना क्षेत्र में हुई है।

Vaishali Rape Case पर गंभीर सवाल

Rape Case
Rape Case

ऐसी सरकार जो अपने भाषणों में महिलाओं के लिए बड़े बड़े वादे करती है। पर घर से बाहर निकलने वाली महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। जाहिर है शौच के लिए निकली युवती को दंबगों ने अगवा कर लिया। घर वालों ने जब विरोध किया तो उनके साथ मार पीट की और गोली मारने की धमकी दी। पीड़ित परिजन वापस अपनी बच्ची को पाने के लिए दबंगों के घर गए तो उनसे कहा गया कि बच्ची को दो दिन बाद छोड़ देंगे।

दो दिन बाद जब युवती घर नहीं पहुंची तो परिजन फिर उनके घर गए तो फिर आरोपियों उन्हें डांट फटकार कर भगा दिया। इस दौरान रविवार को दिन के लगभग 2:00 बजे बकरी चराने गई स्थानीय महिला ने पानी में एक शव को तौरते देखा तो फिर उसकी पहचान गायब युवती के रूप में हुई।

संबंधित खबरें:

Bihar: वैशाली में युवती को परिजनों के सामने उठा ले गए बदमाश, नहर में तैरती मिली लाश

Bihar के Vaishali में युवती की लाश मिलने पर ग्रामीणों ने किया हंगामा, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here