CM Yogi Adityanath ने कहा- अयोध्या, काशी में काम जारी है तो भला मथुरा कैसे छूटेगा?

0
375
Yogi Adityanath,UP Election 2022:
Yogi Adityanath (File Photo)

UP Election 2022 के चुनावी बयार मंदिर मुद्दा एक बार फिर धधकने लगा है। बीते बुधवार को फर्रुखाबाद में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने कहा कि अयोध्या और काशी के बाद अब मथुरा-वृंदावन की तैयारी है। सूबे के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने कहा कि अयोध्या और काशी के बाद अब मथुरा को भी उसका सम्मान दिलवाएंगे।

CM Yogi Adityanath ने कहा मथुरा-वृंदावन कैसे छूट जाएगा?

योगी आदित्यनाथ ने जनसभा में मौजूद लोगों से कहा, ‘हमने कहा था अयोध्या में प्रभु राम के भव्य मंदिर निर्माण का कार्य प्रारंभ कराएंगे, मोदी जी ने कार्य प्रारंभ करा दिया है ना? काशी में भगवान विश्वनाथ का धाम भी भव्य रूप से बन रहा है। फिर मथुरा-वृंदावन कैसे छूट जाएगा?’

वैसे भी चुनावी साल में भाजपा मथुरा का मुद्दा जोर-शोर से उठा रही है। फिलहाल योगी आदित्यनाथ की नजर अब राम और शिव के क्षेत्र के अलावा कृष्ण के क्षेत्र मथुरा पर आकर थम गई है। इसी कारण योगी सरकार मथुरा-वृंदावन के तीर्थ स्थलों को सुंदर बनाने में जुटी हुई है।

Yogi Adityanath
CM Yogi Adityanath

योगी आदित्यनाथ ने जनसभा में मौजूद लोगों से कहा भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने अपने शासनकाल में सनातन आस्था से जुड़े तीर्थ स्थलों, मंदिरों का जीर्णोद्धार कराया है।

CM Yogi Adityanath ने अखिलेश पर साधा निशाना

वहीं पिछली सरकार पर निशाना साधते हुए योगी ने कहा, “हमने आस्था का सम्मान किया, गरीब के लिए मुफ्त राशन की व्यवस्था की, सबको मुफ्त में वैक्सीन दी, नौजवानों को नौकरी दी। पहले नौकरी निकलती थी तो समाजवादी पार्टी की सरकार में चाचा, भतीजा और महाभारत के सभी रिश्ते वसूली के लिए निकल पड़ते थे।”

इतना ही नहीं मुख्यमंत्री आदित्यानथा ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला करते हुए कहा, ‘पिछली सरकारें कांवड़ यात्रा पर रोक लगाती थीं ना, अब कांवड़ यात्रा निकलती है ना, अब तो कोई रोक-टोक नहीं है?’

योगी आदित्यनाथ ने फर्रुखाबाद कहा कि देश में सबसे अधिक समय तक शासन कांग्रेस ने किया। इन्हीं की सरकार में भाजपा, आरएसएस व हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमे दर्ज किए जाते थे। मालेगांव की घटना इसका उदाहरण है। कांग्रेस की यह शरारत देश के खिलाफ अपराध है। उसे देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

CM Yogi Adityanath ने कहा, मोदी सरकार ने पाकिस्तान को उसके घर में घुसकर मारा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मोदी सरकार ने पाकिस्तान को उसके घर में घुसकर मारा, पर कांग्रेस डरती थी कि पाकिस्तान पर हमले से कहीं वोट बैंक नाराज न हो जाए। हमारी पार्टी के लोग कोरोना के समय आपके बीच थे। डबल इंजन की सरकार आपको डबल राशन भी मुफ्त दे रही है, पर कोरोना के समय बुआ, बबुआ, भाई और बहन कहां थे, आप उनसे जरूर पूछना।

इसके साथ ही Yogi Adityanath ने यह भी कहा कि पिछली सरकारों में माफिया को मुख्यमंत्री आवास पर सम्मानित किया जाता था। अब हमारी सरकार में माफिया की संपत्तियों को जब्त कर बुलडोजर चलाया जा रहा है। काशी के विकास की बात करते हुए कहा कि बबुआ की सरकार में कब्रिस्तान का निर्माण होता था।

इसे भी पढ़ें: UP Election 2022: सीएम योगी आदित्यनाथ ने Mathura में कहा, जब दंगाइयों पर सख्ती होती है तो कांग्रेस, सपा और बसपा को अच्छा नहीं लगता है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here