एक बार फिर टली SS Rajamoli की फिल्म ‘RRR’ की रिलीज डेट, नई तारीख जल्द आएगी सामने

0
569
एक बार फिर टली SS Rajamoli की फिल्म ‘RRR’ की रिलीज डेट

फिल्म आरआरआर का इंतजार कर रहें फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। बता दें कि कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) के बढ़ते मामलो के कारण एक बार फिर (SS Rajamoli) के डायरेक्शन से बनी फिल्म आरआरआर (RRR) के रिलीज डेट को टाल दिया गया है। RRR 7 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। हांलाकि RRR के मेकर्स जल्द ही नई रिलीज डेट का ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे। मेकर्स ने कोरोना के बढ़ते केस के चलते यह फैसला लिया है।

RRR
RRR

RRR की टली रिलीज डेट

देश में बढ़ते कोरोना के नए वैरिएंट Omicron ने बॅालीवुड में भी तहलका मचा दिया है। 2020 में भी कोरोना के चलते सिनेमाघर को बंद कर दिया गया था जिस वजह से कई बड़ी फिल्में टल गई थी। जिससे फिल्म इंडस्ट्री को भारी नुकसान झेलना पड़ा वहीं अब फिर से कोरोना ने अपना असर दिखाना शुरु कर दिया है जो फिल्मों के लिए संकट बनता जा रहा है। इसका उदाहरण आप फिल्म 83 से देख सकते है।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 83 (Film 83) 24 दिसंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म का ट्रेलर और कहानी देखने के बाद फिल्म समीक्षकों ने कहा था कि बहुत ही शानदार रिस्पॉन्स करेगी। फिल्म की कमाई भी धमाकेदार करती लेकिन इस पर ओमिक्रॉन का ग्रहण लग गया है। फिल्म 83 अब तक 54.29 करोड़ की कमाई कर चुकी है। आपको बता दें कि ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों के देखते हुए जर्सी फिल्म को भी पोस्टपोन कर दिया है वहीं अब आरआरआर को भी पोस्टपोन कर दिया गया हैं।

rrr
Rajamouli की फिल्म ‘RRR’ का ट्रेलर रिलीज

फिल्म 7 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। नाइट कर्फ्यू और कोरोना के कारण बढ़ती पाबंदियों को ध्यान में रखते हुए रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला लिया गया है। पाबंदियों के कारण जो फिल्म पहले ही रिलीज हो चुकी हैं उनपर बुरा असर पड़ने वाला है।

फिल्म के बारे में

‘RRR’ के निर्दशन एसएस राजामौली है। फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज होगी। फिल्म में जूनियर एनटीआर, रामचरण, अजय देवगन, आलिया भट्‌ट, श्रिया सरन ऑलिविया मॉरिस, रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी मुख्य भूमिकाओं में हैं। आरआरआर तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है। बता दें कि कोरोनवायरस महामारी के कारण आरआरआर की शूटिंग और रिलीज को कई बार स्थगित किया गया था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here