Omicron के बीच Allu Arjun की फिल्म ‘Pushpa’ Box Office पर मचा रही धमाल, कमाई जानकर रह जाएंगे हैरान

0
689
Allu Arjun
Allu Arjun की फिल्म 'Pushpa' Box Office पर मचा रही धमाल

साउथ सुपर स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा (Pushpa) ने सिनेमाघरों में धूम मचाई हुई हैं। पहले ही हफ्ते फिल्म ने काफी अच्छी कमाई की हैं फिल्म में रश्मी का रोल भी लोगों का खूब भा रहा हैं। बॉक्स ऑफिस पर पिछले 2 हफ्तों में पुष्पा- द राइज 1600 स्क्रीन्स पर लगी है. इसे देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म को लोग कितना पसंद कर रहे हैं। फिल्म ने हिंदी में 47 करोड़ की कमाई कर ली है। इसके साथ ही मूवी 50 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।

Allu Arjun
Allu Arjun

Allu Arjun की पुष्पा तोड़ रही रिकॅार्ड

सुकुमार द्वारा निर्देशित पुष्पा 17 दिसंबर को पांच भाषाओं में रिलीज किया गया। लेकिन सिर्फ तेलुगु में ही नहीं, फिल्म दूसरी भाषाओं में भी कहर बरपा रही है। अगर रिपोर्ट्स की मानें तो एक्शन थ्रिलर जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी।

Pushpa WW बॉक्स ऑफिस शुक्रवार – 2.31 करोड़ रुपये शनिवार – 3.75 करोड़ रविवार दिन–4.25 करोड़ सोमवार- 2.75 करोड़ मंगलवार-2.50 बुधवार- 2.40 गुरुवार- 2.24 करोड़ #AlluArjun #RashmikaMandanna. कुल -₹ 47.09 cr. #India biz. #PushpaHindi screen count higher in Week

फिल्म पुष्पा के बारे में

Allu Arjun की फिल्म पुष्पा आंध्र प्रदेश के तस्करों के जीवन पर आधारित है। जिसमें अल्लू अर्जुन का दमदार लुक देखने को मिला हैं फिल्म में अल्लू अर्जुन, फहद फासिल और Rashmika Mandanna लीड रोल्स में हैं । फिल्म ने बॅाक्स ऑफिस पर शानदार कनेक्शन किया हैं।

Rashmika Mandanna

बता दें कि फिल्म Pushpa के Producers के ऊपर पुलिस केस दर्ज भी किया गया था। उन पर काेरोना की गाइडलाइन तोड़ने और लोगों की जान खतरे में डालने के लिए मामला दर्ज किया गया था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here