बारिश जितनी अच्छी लगती है उतनी ही परेशान भी करती है। लेकिन मुंबई की बारिश अब लोगों के लिए आफत की बारिश बन गई है। मायानगरी इस समय पानी-पानी हो चुकी है। जगमगाती और दौड़ती मुंबई में बारिश की वजह लोगों का जीवन कुछ ठहर सा गया है। सड़कों के बाद अब पानी घरों में भी अपनी जगह बना रहा है। ऐसे में हर कोई उसे रोकने की जद्दोजहद में लगा हुआ है। आम मुंबई वालों से लेकर बड़े सेलेब्स तक के लिए ये भारी बारिश मुसीबत बन गई है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता ने भी घर में एंट्री कर रहे पानी को रोकने के लिए एक ऐसा जुगाड़ निकाला। मंगलवार को यह बात उन्होंने ट्वीट कर बताया। लेकिन उनके इस जुगाड़ से उनके टेनिस स्टार पति महेश भूपति काफी नाराज हुए।

दरअसल, दरवाजों के रास्ते घर में घुस रहे पानी को रोकने के लिए लारा ने दरवाजों के नीचे की जगह पर रंग-बिरंगे टॉवल लगा दिए। लेकिन ये रंग-बिरंगे तौलिये कोई आम तौलिये नहीं बल्कि उनके पति और टेनिस प्लेयर मेहश भूपति की सालों की मेहनत और कमाई थी। कोई तौलिया विंबलडन का है तो कोई यूएस ओपन का। कोई ऑस्ट्रेलियाई ओपन का है तो कोई फ्रेंच ओपन का।

मिस यूनिवर्स रही लारा ने यह फोटो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा कि, ‘विंबलडन, यूएस ओपन, ऑस्ट्रेलिया ओपन और फ्रेंच ओपन के इन टॉवल को अच्छे काम में यूज कर रहे हैं। साथ में टैग किया पति महेश भूपति को। इतना ही नहीं लारा ने लोगों से सुरक्षित और घरों के अंदर रहने की अपील की।’ लारा द्वारा अपलोड की गई यह फोटो देख महेश भूपति को गुस्सा आ गया और उन्होंने रीट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘कहीं तुम मजाक तो नहीं कर रही, यह मेरी सालों की मेहनत है।’

तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि घर की खिड़की की निचले हिस्से पर कुछ तौलिया बिछाए गए हैं ताकि बारिश का पानी अंदर न आ सके। लारा के मुताबिक ये वही तौलिए हैं जो उनके पति और भारत के टेनिस स्टार महेश भूपति ने कई बड़े टूर्नामेंट में इस्तेमाल किए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here