Neeraj Chopra के वायरल विज्ञापन के बाद ट्विटर पर मीम्स और जोक्स की आई बाढ़

0
631
Neeraj Chopra

Neeraj Chopra ने पूरे देश को गौरवान्वित किया है और हम उनके बहुत आभारी हैं। उन्होंने न केवल इतिहास में अपना नाम दर्ज कराया, बल्कि खेल और एथलेटिक्स के दूनिया में मिसाल बन गए है। नीरज चोपड़ा यह नाम इतिहास के सुनहरे पन्नों में दर्ज हो गया है। टोक्यो ओलंपिक में भारत को गोल्ड दिलाने वाले नीरज चोपड़ा का आज हर कोई फैंन बन गया। देश को गर्व का पल देने वाले चोपड़ा आज किसी फिल्म स्टार से कम नहीं है।

टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद से वह यूथ आइकॉन बन गए हैं और लोग उनके दीवाने हो गए हैं। फिनटेक कंपनी क्रेड ने एक विज्ञापन जारी किया जिसमें एथलीट ने अभिनय किया और वो विज्ञापन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। क्रेड ने इस विज्ञापन के साथ मार्केंट में एक बार फिर सही जगह पर प्रहार किया है। ठीक उसी तरह जब राहुल द्रविड़ इंदिरानगर का गुंडा के वाले विज्ञापन में दिखाई दिए थे। चोपड़ा का विज्ञापन अब तक दो मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

नीरज चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इसका वीडियो भी शेयर किया है। विज्ञापन में, दिखाया गया है कि कैसे हर क्षेत्र के धुरंधर नीरज चोपड़ा की सफलता को भुनाने की तैयारी कर रहे हैं। ऐड में नीरज को अलग-अलग रूप में दिखाया गया है। एक युवा जो भाला खरीदने की कोशिश कर रहा था, एक पत्रकार और एक फिल्म निर्माता भी।

विज्ञापन में अभिनय देखकर लोगों ने मजेदार मीम्स बनाना शुरू कर दिया, देखें कुछ मजेदार मीम्स

https://twitter.com/DoctorrSayss/status/1439562985895174144

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here