Cricket News Updates: Ranveer Singh के साथ Ravi Shastri ने मचाया धमाल, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

0
414
shastri
shastri

Cricket News Updates: Team India के पूर्व कोच Ravi Shastri और बॉलीवुड अभिनेता Ranveer Singh का डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो फिल्म 83 के प्रीमियर नाइट की है, जिसमें दोनों जमकर डांस कर रहे हैं। दोनों हम बने तुम बने एक दूजे के लिए गाने पर थिरक रहे हैं। इस वीडियो में 1983 वर्ल्ड कप के हीरो बलविंदर सिंह संधू भी हैं। रवि शास्त्री ने इस पार्टी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘2022 में जाने का एहसास बहुत ही सुखद। शानदार डांस सिखाने के लिए रणवीर सिंह का शुक्रिया। 2022 आप सभी के लिए शानदार, स्वस्थ्य और प्रेरणा वाला साल हो।’

New Year 2022: Team India ने कैसे मनाया नए साल का जश्न

india
india

New Year 2022: नए साल की शुरुआत हो चुकी है। Team India इस समय South Africa के दौरे पर हैं। भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका में ही नए साल जश्न मनाया। इस दौरान सभी खिलाड़ियों ने New Year की पार्टी की। न्यू ईयर के मौके पर सभी ने मिलकर केक काटा और खूब मस्ती की। इस दौरान भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ भी मस्ती करते नजर आए। कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी भारतीय टीम के साथ पार्टी में मौजूद थीं। पढ़ें विस्तार से…..

Indian Cricket Calendar 2022: पूरे साल रहेगा क्रिकेट में घमासान

Cricket News Updates
INDIAN Playing 11

Indian Cricket Calendar 2022: नए साल की शुरुआत हो गई है। पिछले साल में क्रिकेट कुछ महीने तक बाधित रहा था। लेकिन जब क्रिकेट शुरू हुआ तो दर्शकों ने इसका खूब आंनद लिया। 2021 में Team India के लिए अच्छी भी रही और बुरी भी। 2021 में ही भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को घर पर हराया। उसके बाद इंग्लैंड में 2 टेस्ट मैच जीते। भारतीय टीम को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप और वर्ल्ड कप टी20 में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। अब बात करते हैं इस साल की, इस साल टेस्ट, वनडे और टी20 को मिलाकर कुल 50 से ज्यादा मुकाबला खेले जाएंगे। इसके अलावा टी20 वर्ल्ड कप भी इसी साल होना है। पढ़ें विस्तार से…..

Shahrukh Khan और Rishi Dhawan का Team India में नहीं हुआ सेलेक्‍शन

rishi dhawan
rishi dhawan

Shahrukh Khan और Rishi Dhawan का South Africa के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए Team India में सलेक्‍शन नहीं हुआ है। इन दोनों खिलाडि़यों ने घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया था। South Africa के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए केएल राहुल की कप्तानी में Team India का ऐलान कर दिया गया है। 19 जनवरी से भारत को तीन मैचों की वनडे सीरीज दक्षिण अफ्रीका में खेलना है। रोहित शर्मा चोट से वजह से बाहर हो गए हैं। इस टीम में घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले को टीम में जगह नहीं मिली। इसमें हिमाचल के कप्तान ऋषि धवन और तमिलनाडु के बल्लेबाज शाहरुख खान भी शामिल हैं। पढ़ें विस्तार से…..

BCCI बनाम Virat Kohli के मुद्दे ने फिर पकड़ा तूल

bcci vs virat e1641027720387

Cricket News Updates: BCCI बनाम Virat Kohli अभी थमने का नाम नहीं ले रहा है। विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले घोषणा कर दी थी कि वो वर्ल्ड कप के बाद कप्तानी छोड़ देंगे। उसके बाद कोहली और बीसीसीआई के बीच विवाद जारी रहा। अब इस विवाद में कल चीफ सेलेक्टर ने बड़ा बयान दिया है। चेतेन शर्मा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम की घोषणा करते समय ने चेतन शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि बसीसीआई ने विराट से अनुरोध किया था कि वो कप्तानी न छोड़े। बोर्ड ने कोहली से कहा था कि वो वर्ल्ड कप के बाद इस बारे में बात करेंगे। पढ़ें विस्तार से…..

Devon Conway ने नए साल में जड़ा शतक

devon conway
devon conway

नए साल की शुरुआत हो चुकी है। इसके साथ ही New Zealand और Bangladesh के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला आज से शुरू हो गया है। बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड के Devon Conway ने साल के पहले दिन ही शतक के साथ इस साल की शुरुआत की। डेवॉन कॉनवे ने 186 गेंदों का सामना करते हुए 14 चौके और 1 छक्के की मदद से 2022 में पहला शतक जमाने वाले क्रिकेटर बन गए हैं। कॉनवे ने 227 गेंदों पर 16 चौके और एक छक्के की मदद से 122 रन बनाए। पढ़ें विस्तार से…..

South Africa के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए Team India का ऐलान

Indian Team
Indian Team

South Africa के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए Team india का ऐलान हो गया है। रोहित शर्मा हैमस्ट्रिंग की चोट से उबर नहीं पाए हैं। रोहित की गैरमौजूदगी में KL Rahul को कप्तान बनाया गया है। जबकि जसप्रीत बुमराह को टीम को उपकप्तान बनाया गया है। पढ़ें विस्तार से…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here