Home Tags Devon Conway

Tag: Devon Conway

IPL 2024 : CSK बनाम RCB मुकाबले में नहीं शामिल होंगे...

0
IPL 2024 : शुक्रवार यानी 22 मार्च से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) की शरुआत होने जा रही है। टी20 क्रिकेट के...

PAK vs NZ T20 World Cup Live Update: न्यूजीलैंड को 7...

0
PAK vs NZ T20 World Cup: पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है।

IND vs SA T20 Live Updates: साउथ अफ्रीका ने भारत को...

0
IND vs SA T20 Live Updates: टी-20 वर्ल्ड कप में आज दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगी भारत; यहां जानें मैच का टाइम और फ्री में कैसे देखें?

IND vs SA: पाकिस्तान को भारत की ‘विराट’ जीत का इंतजार,...

0
IND vs SA: पाकिस्तान को भारत की 'विराट' जीत का इंतजार, जानें क्यों कर रहे हैं आज के मैच के लिए इतनी दुआएं?

IPL 2022: डेवोन कॉनवे ने लगातार तीन मैचों लगाया अर्धशतक, ऐसा...

0
IPL 2022 के 55वें मुकाबले में Chennai Super Kings ने Delhi Capitals को 91 रनों से हराकर बड़ा उलट-फेर कर दिया है। चेन्नई के बल्लेबाज डेवोन कॉनवे ने लगातार तीन मैचों में तीन अर्धशतक जड़ दिए हैं। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में उन्होंने 27 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया। इस फिफ्टी के साथ कॉनवे चेन्नई के तीसरे बल्लेबाज बन गए हैं, जिसने लगातार मैचों में फिफ्टी लगाई हो। इससे पहले ऋतुराज गायकवाड़ ने 2020 और फाफ डु प्लेसिस ने 2021 में ये कारनामा किया था।

Wisden ने चुने साल 2021 के टॉप-5 क्रिकेटर, इस लिस्ट में...

0
Wisden Cricketer of the Year 2021 के बेस्ट क्रिकेटरों की लिस्ट जारी की है। दुनिया के सभी क्रिकेटरों के प्रदर्शन के आधार पर टॉप-5 क्रिकेटर को इस लिस्ट में शामिल किया गया है। विजडन के साल 2022 के एडिशन में साल 2021 के पांच टेस्ट क्रिकेटरों की लिस्ट में दो भारतीय खिलाड़ियों को जगह मिली है, जिसमें कप्तान रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को इस लिस्ट में शामिल किया गया है।

IPL 2022 में डेवोन कॉनवे ने शादी के लिए छोड़ा चेन्नई...

0
IPL 2022 में Chennai Super Kings की खराब प्रदर्शन को देखते हुए टीम के ओपनर बल्लेबाज डेवोन कॉनवे अब अपनी शादी के लिए टीम का साथ छोड़ रहे हैं। वो अब से दो मैचों के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। वो शादी के बाद टीम से जुड़ जाएंगे। मुंबई इंडियंस के मैच से पहले चेन्नई के खिलाड़ी बायो बबल से बाहर आ गए हैं। मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला आज शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

Cricket News Updates: Ranveer Singh के साथ Ravi Shastri ने मचाया...

0
Cricket News Updates: Team India के पूर्व कोच Ravi Shastri और बॉलीवुड अभिनेता Ranveer Singh का डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो फिल्म 83 के प्रीमियर नाइट की है, जिसमें दोनों जमकर डांस कर रहे हैं। दोनों हम बने तुम बने एक दूजे के लिए गाने पर थिरक रहे हैं। इस वीडियो में 1983 वर्ल्ड कप के हीरो बलविंदर सिंह संधू भी हैं। रवि शास्त्री ने इस पार्टी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, '2022 में जाने का एहसास बहुत ही सुखद। शानदार डांस सिखाने के लिए रणवीर सिंह का शुक्रिया। 2022 आप सभी के लिए शानदार, स्वस्थ्य और प्रेरणा वाला साल हो।'

Devon Conway ने नए साल में जड़ा शतक, ऐसा करने वाले...

0
नए साल की शुरुआत हो चुकी है। इसके साथ ही New Zealand और Bangladesh के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला आज से शुरू हो गया है। बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड के Devon Conway ने साल के पहले दिन ही शतक के साथ इस साल की शुरुआत की। डेवॉन कॉनवे ने 186 गेंदों का सामना करते हुए 14 चौके और 1 छक्के की मदद से 2022 में पहला शतक जमाने वाले क्रिकेटर बन गए हैं। कॉनवे ने 227 गेंदों पर 16 चौके और एक छक्के की मदद से 122 रन बनाए। 

Cricket News Updates: Australia ने New Zealand को 8 विकेट से...

0
T20 World Cup 2021 का नया चैंपियन मिल गया है। Australia ने New Zealand को हराकर वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया। ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार टी20 वर्ल्ड कप पर कब्ज़ा जमाया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!