Home Tags New Year 2022

Tag: New Year 2022

Cricket News Updates: Ranveer Singh के साथ Ravi Shastri ने मचाया...

0
Cricket News Updates: Team India के पूर्व कोच Ravi Shastri और बॉलीवुड अभिनेता Ranveer Singh का डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो फिल्म 83 के प्रीमियर नाइट की है, जिसमें दोनों जमकर डांस कर रहे हैं। दोनों हम बने तुम बने एक दूजे के लिए गाने पर थिरक रहे हैं। इस वीडियो में 1983 वर्ल्ड कप के हीरो बलविंदर सिंह संधू भी हैं। रवि शास्त्री ने इस पार्टी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, '2022 में जाने का एहसास बहुत ही सुखद। शानदार डांस सिखाने के लिए रणवीर सिंह का शुक्रिया। 2022 आप सभी के लिए शानदार, स्वस्थ्य और प्रेरणा वाला साल हो।'

New Year 2022: Team India ने कैसे मनाया नए साल का...

0
New Year 2022: नए साल की शुरुआत हो चुकी है। Team India इस समय South Africa के दौरे पर हैं। भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका में ही नए साल जश्न मनाया। इस दौरान सभी खिलाड़ियों ने New Year की पार्टी की। न्यू ईयर के मौके पर सभी ने मिलकर केक काटा और खूब मस्ती की। इस दौरान भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ भी मस्ती करते नजर आए। कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी भारतीय टीम के साथ पार्टी में मौजूद थीं।

Happy New Year 2022: नये साल के मौके पर Google ने...

0
Happy New Year 2022: Google ने आज नए साल के मौके पर ख़ास डूडल बना कर सेलिब्रेट कर रहा है Google Doodle किसी भी खास अवसर को अपने तरह से सेलिब्रेट करता है।

Kiara Advani-Sidharth Malhotra से लेकर ये कपल निकल पड़े हैं नए...

0
Kiara Advani-Sidharth Malhotra के अलावा कई स्टार्स विदेश में नया साल मनाने निकल गए है। तो आइए जानते है बॅालीवुड के कौन कौन से सितारें विदेश में मनाएंगे नया साल।

New Year 2022: नए साल पर पड़ रहा है वीकेंड, प्लान...

0
New Year 2022: New Year Eve आने से पहले ही नए साल को कैसे मनाना है इस बात की तैयारियां होने लगती हैं। New Year 2022: नए साल पर पड़ रहा है वीकेंड, प्लान कर सकते हैं दिल्ली के पास ये 5 खूबसूरत जगहें #NewYear2022

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!