Kiara Advani-Sidharth Malhotra से लेकर ये कपल निकल पड़े हैं नए साल का जश्न मनाने, जानें डेस्टिनेशन

0
317
Kiara Advani
Kiara Advani-Sidharth Malhotra से लेकर ये कपल निकल पड़े हैं नए साल का जश्न मनाने

साल 2021 का यह अंतिम महीना चल रहा है और साल 2022 के आने में बस 2 दिन ही बचे है ऐसे में सभी नए साल का जश्न मनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। बात अगर बॉलीवुड स्टार्स की करे तो न्यू ईयर का जश्न वो बड़े ही धूमधाम से सेलिब्रेट करते हैं। इस बार भी Kiara Advani-Sidharth Malhotra के अलावा कई स्टार्स विदेश में नया साल मनाने निकल गए है। तो आइए जानते है बॅालीवुड के कौन कौन से सितारें इस बार विदेश में मनाएंगे नया साल।

Kiara Advani-Sidharth Malhotra

Kiara Advani
Kiara Advani

एक्टर Kiara Advani और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए मालदीव निकल चुकें है। हाल ही में दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था इस दौरान कपल कूल नजर आए थे।

neha

बॅालीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया (Neha Dhupia) पति अंगद बेदी (Angad Bedi) और अपने दोनों बच्चों के साथ गोवा में नया साल सेलिब्रेट करेंगी। बता दें कि इससे पहले भी नेहा नया साल मुंबई से बाहर ही सेलिब्रेट की है नेहा सोशल मीडिया पर लगातार तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं।

Ranbir Kapoor & Alia Bhatt

बॅालीवुड के लवबर्डस रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी न्यू ईयर मनाने निकल पड़े हैं। मंगलवार को कपल एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे। हालांकि अभी वेकेशन के जगह का खुलासा नहीं हुआ है।

Deepika Padukone
Deepika Padukone ने की Ranveer Singh की ताऱीफ

वहीं 83 स्टार्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी निकल गए हैं। रणवीर और दीपिका को सोमवार की सुबह को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। हालांकि, वे किस जगह नए साल का जश्न मनाएंगे, इसकी जानकारी नहीं मिली है।

Disha Patani

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी भी न्यू ईयर सेलिब्रेट करने मालदीव के लिए निकल गए है।

hina

टीवी एक्ट्रेस हिना खान भी अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ नया साल मनाने अमेरिका गई हैं। हिना ने खुद सोशल मीडिया पर वेकेशन के फोटो शेयर की है।

gauhar

एक्ट्रेस गौहर खान भी इस बार पति जैद दरबार के साथ लंदन में नया साल मनाने वाली हैं। गौहर सोशल मीडिया पर लगातार वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here