Bigg Boss 15: वीआईपी टास्क से बाहर होने के बाद Shamita Shetty के साथ Afsana Khan की हुई लड़ाई

0
10532
afshana khan
Bigg Boss 15: वीआईपी टास्क से बाहर होने के बाद Shamita Shetty के साथ Afsana Khan की हुई लड़ाई

Bigg Boss 15: घर के अंदर वीआईपी क्लब (VIP club) में घुसने की लड़ाई चल रही है। और हर कोई इस मौके को अजमाने की पूरी कोशिश कर रहा है। कैप्टन उमर रियाज, निशांत भट, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश पहले से ही वीआईपी क्लब के सदस्य हैं। अफसाना खान अपने दोस्तों के विश्वासघात से काफी नाराज है” वहीं विशाल कोटियन, राजीव अदतिया और जय भानुशाली ने अपने दोस्तों “विश्वासघात” करने के लिए ताना मारते हैं।

इस एपिसोड में आप देखेंगे कि उमर रियाज़, जो अफसाना खान के साथ बहुत करीबी रिश्ता शेयर करते हैं अफसाना खान को आश्वस्त करते हैं कि वीआईपी क्लब में प्रवेश करने वाली पांचवीं सदस्य वह होंगी। वीआईपी सदस्य अफसाना को लाने का फैसला करते हैं लेकिन शमिता शेट्टी अपने प्रॉक्सी सिम्बा नागपाल से उसके लिए खेलने के लिए कहती हैं। वह उसे अफसाना खान को ज़ोन में प्रवेश करने से रोकने के लिए कहती है

करण कुंद्रा ने किया नाम की घोषणा

करण कुंद्रा उदास होकर अफसाना खान के नाम की घोषणा करता है। बाद में, अफसाना और शमिता शेट्टी एक-दूसरे से लड़ाई करते हुए दिखाई देते हैं, जहां ‘तितलियान’ की गायिका अभिनेत्री से कहती है कि वह इतनी संत नहीं है जितना वह खुद को दिखाने की कोशिश करती है। अफसाना ने शमिता शेट्टी से यह भी कहा कि वह हमेशा अपनी उंगलियां दिखाती रहती हैं, और वह उन सभी को तोड़ देगी। निराश अफसाना खान का कहना है कि उन्होंने गलत व्यक्ति को चुनौती दी है और अब वह पूरे घर को हिला देगी।

https://www.instagram.com/p/CWGwI4OhDXh/?utm_source=ig_embed&ig_rid=68126885-966f-467a-bfad-32c23c7eddec

अफसाना खान बिग बॉस से कहती हैं कि या तो वह घर में रहेंगी या मै इसके बाद, उसे गुस्से से चिल्लाते हुए और खुद पर नियंत्रण खोते हुए देखा जा सकता है। जय भानुशाली अफसाना को समझाते है कि उसका गुस्सा जायज है लेकिन यह एक खेल है और वह इसे इतना प्रभावित नहीं होने दे सकती। अफसाना फिर खुद को नुकसान पहुंचाने के लिए चाकू उठाती है। उमर, करण उसे बचाने आते हैं और उसे शांत करते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss के घर में Rashami Desai की Entry, दही खाने पर मचा बवाल

Bigg Boss में विकेंड का वार को होगा मजेदार, Tejasswi Prakash को डांट लगाएंगे Salman Khan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here