Home Tags Hina Khan

Tag: Hina Khan

Independence Day 2023: आजादी का जश्‍न मनाने के लिए फॉलो करें...

0
Independence Day 2023: 15 अगस्त के इस ओकेजन पर आप भी परफेक्ट दिखना चाहते हैं, तो ऐसे में आप यहां दिए गए इन स्टाइलिंग टिप्स को अपना सकते हैं...

Runjhun Song Out: हिना खान और शहीर शेख का नया गाना...

0
Runjhun Song Out: हिना खान और शहीर शेख का नया म्यूजिक वीडियो ‘रुनझुन’ रिलीज हो चुका है दोनों अपने लेटेस्ट सॅान्ग के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने वापस आ गए हैं।

Deepika Padukone Cannes 2022 Look: दीपिका का कान्स फिल्म फेस्टिवल का...

0
Deepika Padukone Cannes 2022 Look: कान्स फिल्म फेस्टिवल के आगाज में बॉलीवुड डीवा दीपिका पादुकोण को बेहद ही धमाकेदार लुक में देखा गया।

‘Naagin 6’ में कौन बनेंगी एकता कपूर के शो की नई...

0
टीवी फेमस शो नागिन हर घर का फेवरेट सीरियल है अब नागिन अपने सीजन 6 (Naagin 6) को लेकर आ रही हैं जिसमें लीड एक्ट्रेस यानि नई नागिन को लेकर चर्चा हो रही है

Kiara Advani-Sidharth Malhotra से लेकर ये कपल निकल पड़े हैं नए...

0
Kiara Advani-Sidharth Malhotra के अलावा कई स्टार्स विदेश में नया साल मनाने निकल गए है। तो आइए जानते है बॅालीवुड के कौन कौन से सितारें विदेश में मनाएंगे नया साल।

Shehnaaz Gill से लेकर Sunny Leone तक Bigg Boss के ऐसे...

0
बिग बॉस 15 (Bigg Boss) के प्रतियोगी शो में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए अपने गेम प्लान के साथ दौड़ रहे हैं। दर्शकों ने पहले से ही यह अनुमान लगाना शुरू कर दिया है कि कौन खेल में लंबे समय तक टिकेगा। करियर विकल्प के तौर पर बिग बॉस ने भी कई लोगों की जिंदगी को मोड़ दिया है। और कई ऐसे कंटेस्टेंट रहे हैं। जिन्होंने विजेता से ज्यादा दर्शकों का दिल जीता है। और ज्यादा सफल भी रहे हैं। यहां उन पर एक नज़र

Times Fashion Week में नज़र आई Hina Khan, लहंगे में दिखा...

0
हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें (glamorous pictures) सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इन दिनों हिना बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक (Bombay Times Fashion Week) के आखिरी दिन शो स्टॉपर के रूप में दिखाई दी। उन्होंने फैशन वीक में रैंप वॉक करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसे फैंस काफी पंसंद कर रहे है।

Hina Khan के घुड़सवारी का वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने कहा...

0
हिना खान हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हिना बेहतरीन लुक्स, स्टाइल और अभिनय के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में हिना बिग बॉस में सिद्दार्थ शुक्ला के साथ नजर आई थीं।

Hina Khan ने Maldives Vacation से शेयर की Photos, एक घंटे...

0
हिना खान (Hina Khan) पिछले हफ्ते से अपने मालदीव वेकेशन (Maldives Vacation) की खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं। अभिनेत्री ने शनिवार...

Hina Khan ने ‘Desi Girl’ बन ढाया कहर, साड़ी में Hina...

0
अभिनेत्री Hina Khan सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है। अभिनेत्री को फैंस उनके स्टाइलिश लुक और हॉटनेस के लिए काफी पसंद भी करते है। अभिनेत्री हिना ने टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इस शो में उन्होंने 'अक्षरा' का किरदार निभाया। जिसे लोगों ने खूब पंसद किया था। अभिनेत्री ने हाल ही में Latest Photo Shoot की फोटो शेयर की है। जिसे उनके फैंस काफी पंसद कर रहे हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!