Runjhun Song Out: हिना खान और शहीर शेख का नया गाना ‘रुनझुन’ आउट, दोनों की सिजलिंग केमेस्ट्री फैंस का आई पसंद

इस गाने को विशाल मिश्रा ने गाया और कंपोज किया है वहीं इसके बोल रश्मि विराग ने लिखे हैं। गाने में दोनों की केमेस्ट्री को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

0
181
hina khan
Runjhun Song Out

Runjhun Song Out: हिना खान और शहीर शेख का नया म्यूजिक वीडियो ‘रुनझुन’ रिलीज हो चुका है। दोनों एक बार फिर अपने लेटेस्ट सॅान्ग के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने वापस आ गए हैं। इस गाने को विशाल मिश्रा ने गाया और कंपोज किया है वहीं इसके बोल रश्मि विराग ने लिखे हैं। गाने में दोनों की केमेस्ट्री को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Runjhun Song Out
Runjhun Song Out

Runjhun Song Out: हिना और शहीर दिखे रोमांटिक

हाल ही में हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए उन्होंने गाने के आउट होने की जानकारी दी है। यूट्यूब पर इस गाने के रिलीज होते ही फैंस उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री की तारीफ कर रहे हैं। गाने को एक घंटे में 184,692 व्यूज मिल चुके हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “शहीर और हिना खान की भारतीय टेलीविजन में सबसे अच्छी केमिस्ट्री है”, जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा- “यह गाना एक सौंदर्य यात्रा की तरह है”।

बता दें कि शहीर और हिना ने दिल्ली में रुनझुन की शूटिंग की। और कुछ दिनों पहले शहीर ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया था कि कैसे वह और हिना पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक गए और वहां से प्रसिद्ध व्यंजनों को आजमाया। स्टार प्लस के महाभारत और सोनी एंटरटेनमेंट के कुछ रंग प्यार के ऐसे भी जैसे डेली सोप में अपनी भूमिकाओं के लिए याद किए जाने वाले शहीर शेख वर्तमान में स्टार भारत के शो “वो तो है अलबेला” में नजर आ रहे हैं।

Capture 14

यह भी पढ़ें:

Liger Twitter Review: फैंस को पसंद नहीं आई विजय देवरकोंडा की ‘लाइगर’, ट्विटर पर ऐसा रहा दर्शकों का रिएक्शन

Alia Bhatt ने ‘Brahmastra’ रिलीज के पहले बॉयकॉट बॉलीवुड पर दिया बयान, कहा- ‘नहीं पसंद तो…’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here