Hina Khan के घुड़सवारी का वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने कहा Unbeatable

0
428
hina khan..........
हिना खान हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हिना बेहतरीन लुक्स, स्टाइल और अभिनय के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में हिना बिग बॉस में सिद्दार्थ शुक्ला के साथ नजर आई थीं।

हिना खान हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हिना बेहतरीन लुक्स, स्टाइल और अभिनय के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में हिना बिग बॉस में सिद्दार्थ शुक्ला के साथ नजर आई थीं। सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर उन्हें काफी पसंद किया गया, कुछ दिनों पहले उनका सॉन्ग ‘बारिश बन जाना’ रिलीज हुआ था।

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में सिधी सादी अक्षरा के किरदार में दिखने वाली हिना अब पूरी तरह से बदल गई हैं। हिना ने टीवी सीरियल के अलावा कई बॉलीवुड फिल्मों और म्यूजिक अल्बम में भी काम किया है।

https://twitter.com/hinakhanfd/status/1446430030519848985?s=20

कुछ दिनों पहले उनका म्यूजिक अल्बम ‘मैं भी बर्बाद’ रिलीज हुआ था, जिसमें वो अंगद बेदी संग नजर आई थीं।
इन दिनों उनका घुड़सवारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो जबरदस्त अंदाज में दिख रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CUPoXHRIqBs/

हिना खान (Hina Khan) ने ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में देख सकते है कि हिना अपने जबरदस्त अंदाज में घुड़सवारी कर रही हैं।

वीडियो में उनका स्टाइल और लुक काफी पसंद किया गया, वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘Riding the sky’। एक फैन ने लिखा है ‘You are sweet people of the world’, तो दूसरे ने लिखा है ‘बहुत हार्ड’।

https://www.instagram.com/p/CUPoXHRIqBs/

ये भी पढ़ें

Shri ram Nene ने Florida में Scuba Diving करते हुए Madhuri Dixit के साथ फोटो शेयर की, देखें

जंगल थीम के साथ शुरू हुआ Bigg Boss 15, दर्शकों को आ रहा है पसंद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here