The Kashmir Files पर Aamir Khan का बड़ा बयान, कही ये बात

आमिर ने आगे कहा पंडितों के दर्द पर बनी इस फिल्म को हर हिंदुस्तानी को देखना चाहिए और हर हिंदुस्तानी को वो दिन याद करना चाहिए।

0
413
Aamir Khan on The Kashmir Files
Aamir Khan on The Kashmir Files

Aamir Khan: कश्मीरी पंडितों के साथ हुए जुल्म पर बनी फिल्म The Kashmir Files की चर्चा हर जगह हो रही है। 19 जनवरी 1990 में घाटी में आतंकियो के शिकार हुए कश्मीरी पंडितों की दर्द भरी इस कहानी को देखने के लिए पीएम मोदी ने अपील की है। इस फिल्म से बॉलीवुड दो धड़ों में बंट गया है। दिग्गज कलाकार नाना पाटेकर का कहना है कि फिल्म समाज में नफरत पैदा करेगी। वहीं आमिर ने खान ने भी फिल्म को लेकर बड़ी बात कह दी है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म को हर व्यक्ति को देखना चाहिए। लोगों को देखना चाहिए कि किस तरह से अपने ही लोगों का कत्लेआम हुआ।

Aamir Khan ने कहा फिल्म सभी को देखनी चाहिए

Aamir Khan
Aamir Khan

आरआरआर फिल्म प्रमोशन के दौरान उनसे जब मीडिया ने फिल्म को लेकर सवाल किया तो आमिर खान ने कहा कि, मैं इस फिल्म को जरूर देखूंगा क्योंकि ये इतिहास का ऐसा हिस्सा है जिसे सुनकर हमारा दिल दुखता है। कश्मीर में जो कश्मीरी पंडितों के साथ हुआ है यकीनन वो बहुत ही दुख की बात है। उन्होंने आगे कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि फिल्म बहुत अच्छी चल रही है।

https://twitter.com/AamirsABD/status/1505580959516692485

आमिर ने आगे कहा पंडितों के दर्द पर बनी इस फिल्म को हर हिंदुस्तानी को देखना चाहिए और हर हिंदुस्तानी को वो दिन याद करना चाहिए। एक इंसान पर जब अत्याचार होता है तब उसपर क्या बीतती है। ये फिल्म उन सभी को देखनी चाहिए जो इंसानियत में यकीन रखते हैं। मैं इस फिल्म को पक्का देखूंगा। यह फिल्म लोगों को याद दिलाती है कि ऐसा किसी के साथ नहीं होना चाहिए।

Aamir Khan का बयान

Aamir Khan
Aamir Khan

महज 25 करोड़ में बनी द कश्मीर फाइल्स ने ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म को रिलीज होकर 10 दिन हुआ है। भारतीय सिनेमा के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि किसी फिल्म ने इतने कम समय में 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया हो।

जाहिर है अपने ही देश में शरणार्थी बनकर रह रहे कश्मीरी पंडित फिल्म देखने के बाद फूट फूटकर रोय। फिल्म के अनुसार 4 हजार से अधिक कश्मीरी पंडितों को अपनी जान गंवानी पड़ी है।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here