Salman Khan को सांंप ने काटा तो बोले Bollywood Director- सुनने में आ रहा है कि सांप मर गया

0
508
salman khan

Bollywood Actor Salman Khan को उनके Farm House में सांप ने काटा है। सलमान को सांप काटने के बाद उनके फैंस उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। इस घटना को लेकर बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर कमाल राशिद खान यानी KRK ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

KRK
Kamal Rashid Khan (KRK)

सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर ट्वीट करते हुए केआरके ने लिखा है, ”सांप ने सलमान खान को उनके फार्महाउस पर काटा, सुनने में आ रहा है कि सांप मर चुका है।”

KRK tweet on Salman Khan
KRK tweet on Salman Khan

बता दें कि बॅालीवुड अभिनेता सलमान खान को सांप ने काटा है। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में एडमिट कराया गया। ये घटना बीती रात 3 बजे की है, जब सलमान अपने पनवेल के फार्म हाउस पर थे। फिलहाल, सलमान की तबियत ठीक है। अभिनेता कामोथे के M.G.M. Hospital में भर्ती थे, जिसके बाद आज सुबह 9 बजे उन्हें हॅास्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। डॅाक्टरों ने बताया कि साँप ज़हरीला नहीं था।

Salman Khan
IIFA Award 2022: अबू धाबी में आयोजित होगा Award Ceremony, अभिनेता Salman Khan करेंगे होस्ट

Salman Khan का 27 दिसंबर को जन्मदिन

गौरतलब है कि अभिनेता हर साल 27 दिसंबर को अपना जन्मदिन फार्म हाउस में सेलिब्रेट करते हैं। सूत्रों के मुताबिक इस साल Salman Khan अपने जन्मदिन पर छोटी सी ही पार्टी करेंगे। सूत्रों के मुताबिक सलमान अपना बर्थडे पनवेल फार्महाउस पर मनाने वाले हैं। जिसमें परिवार वाले और कुछ खास दोस्त शामिल होने वाले हैं। बताया जा रहा है कि सलमान इस बार ज्यादा लोगों को नहीं बुलाएंगे।

यह भी पढ़ें: अभिनेता Salman Khan को सांप ने काटा, पार्टी करने गए थे फार्म हाउस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here