अभिनेता Salman Khan को सांप ने काटा, पार्टी करने गए थे फार्म हाउस

0
478
Salman Khan
पत्रकार से बदतमीजी मामले में Salman Khan को बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली राहत

बॅालीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को सांप ने काट लिया था। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में एडमिट किया गया। ये घटना बीती रात 3 बजे की है, जब सलमान पनवेल के फार्म हाउस पर थे। फिलहाल, सलमान की तबीयत अभी ठीक है। बता दें कि अभिनेता कामोथे के M.G.M. Hospital हॉस्प्टिल में भर्ती रहे, जिसके बाद आज सुबह 9 बजे उन्हें हॅास्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। डॅाक्टरों ने बताया कि साँप ज़हरीला नही था।

Salman Khan को काटा सांप

बता दें कि अभिनेता हर साल 27 दिसंबर को अपना जन्मदिन फार्म हाउस में सेलिब्रेट करते है। सूत्रों के मुताबिक अभिनेता Salman Khan इस बार अपने जन्मदिन पर छोटी पार्टी करेंगे। बता दें कि सलमान अपना बर्थडे पनवेल फार्महाउस पर मनाने वाले हैं। जिसमें परिवार वाले और कुछ खास दोस्त शामिल होने वाले हैं। बताया जा रहा है कि सलमान इस बार ज्यादा लोगों को नहीं बुलाएंगे।

IIFA Award 2022
Salman Khan

सांप काटने पर क्या करें?

यदि किसी व्यक्ति को सांप ने काट दिया है तो सबसे पहले उसे सीधा लेटा दें, और बि‍ना लेट किए तुरंत अस्पताल ले जाएं। इसके बाद सांप को अच्छी तरह से पहचानने की कोशिश करें, ताकि सांप के बारे में आप डॅाक्टर को बता सके और आपका इलाज आसानी हो।

गौरतलब है कि सलमान खान का फार्म हाउस जंगलो के बीच बना हुआ है, जिसके चलते उनके फार्म हाउस में अक्सर सांप देखने को मिलते रहते हैं।

यह भी पढ़ें:

Bigg Boss 15: फिल्म ‘RRR’ को प्रमोट करने बीबी हाउस पहुंचे स्टार्स, Salman Khan संग किया जमकर डांस

Salman Khan ने की ‘Bajrangi Bhaijaan 2’ के सीक्वल की अनाउंसमेंट, इस फेमस डायरेक्टर के पिता लिखेंगे स्क्रिप्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here