कॅामेडियन Bhuvan Bam यूट्यूब के बाद अब OTT पर दिखाएंगे कमाल, ‘Taaza Khabar’ से करेंगे डेब्यू

0
2221
Bhuvan Bam
Bhuvan Bam यूट्यूब के बाद अब ओटीटी पर दिखाएंगे कमाल

सोशल मीडिया स्टार भुवन बाम (Bhuvan Bam) जल्द ही ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे हैं। बता दें कि भुवन बाम “ताज़ा खबर” से ओटीटी पर अभिनय करेंगे, जो डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इस बात की जानकारी भुवन ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। फैंस इस खबर को सुनने के बाद काफी खुश हो गए हैं। ताजा खबर का प्रोडक्शन बीबी की वाइन्स के तहत रोहित राज करेंगे जिसका निर्देशन हिमांक गौर कर रहे हैं।

Bhuvan Bam
Bhuvan Bam

Bhuvan Bam ओटीटी पर करेंगे डेब्यू

भुवन बाम ने वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए कहा कि, “इस वेब सीरीज के लिए तैयारी करना उनके लिए एक प्यारा अनुभव था। मैं आभारी हूं कि मुझे ताज़ा खबर में एक्टिंग करने का मौका मिला। जैसा कि हम शूटिंग शुरू करते हैं, मुझे विश्वास है कि इस चरित्र को इमोट करना मजेदार होने जा रहा है, मैं पहले से ही इस चरित्र से बहुत संबंधित हूं।” ताजा खबर के स्टोरी बात करें तो इसकी कहानी एक सफाई कर्मचारी के जीवन पर आधारित, मुंबई-सेट शो में वर्ग-आधारित गरीबी और बेहतर जीवन जीने की मानव इच्छा को दर्शाया गया है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि भुवन बाम YouTube की दुनिया का चमकता सितारा है। भुवन बाम के यूट्यूब पर 25.4 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। यूट्यूब का फेमस चेहरा भुवन बाम ने कंटेंट क्रिएशन के मामले में लोगों में खूब लोकप्रियता हासिल की थी। कुछ समय पहले ही उनकी सीरीज ‘ढिंढोरा’ रिलीज हुई थी। इस यूट्यूब सीरीज़ को लोगों ने काफी पसंद किया गया ​था। आखिर में बता दें कि भुवन एक छोटे से कमरे में खुद से वीडियो बनाकर फेमस हुए है। भुवन बाम अपने इस नए प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

FU3vg8iaAAE3tiS
Bhuvan Bam

यह भी पढ़ें:

Happy Birthday Tejasswi Prakash: बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा संग तेजस्वी प्रकाश ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, देखें रोमांटिक Photos

Nayanthara Vignesh Wedding: विग्नेश शिवन की दुल्हन बनीं नयनतारा, सामने आई शादी की तस्वीरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here