Nayanthara Vignesh Wedding: विग्नेश शिवन की दुल्हन बनीं नयनतारा, सामने आई शादी की तस्वीरें

नयनतारा और विग्नेश ने हाल ही में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन से मुलाकात की थी। इस मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

0
283
Nayanthara Vignesh
Nayanthara Vignesh Wedding

Nayanthara Vignesh Wedding: साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और फिल्म निर्माता विग्नेश शिवन 9 जून को शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस खबर को चेन्नई टाइम्स ने कंफर्म किया है। नयनतारा और विग्नेश की शादी महाबलीपुरम से हुई। इस शादी में बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की जिसमें जिसमें रजनीकांत, थलापति विजय, बोनी कपूर और शाहरुख खान शामिल हुए। वहीं अब दोनों की शादी की तस्वीरे सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Nayanthara Vignesh की शादी की तस्वीरें

सामने आई तस्वीरों में नयनतारा रेड कलर के शादी के जोड़े में बेहद प्यारी नजर आ रही हैं। दूसरी तरफ विग्नेश भी साउथ इंडियन लुक में काफी हैंडसम लग रहे हैं।

Nayanthara Vignesh Wedding
Nayanthara Vignesh Wedding

कपल की फोटोज सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है। बता दें कि नयनतारा और विग्नेश ने हाल ही में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन से मुलाकात की थी। इस मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

2acd7ade 721e 45f9 9d31 522f66702de6

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सेलिब्रिटी कपल ने महाबलीपुरम के एक फाइव स्टार होटल में शादी की। रिपोर्टों के अनुसार, जोड़े ने तिरुपति मंदिर में शादी करने की योजना बनाई थी, लेकिन लॉजिस्टिक मुद्दों के कारण ऐसा नही हो पाया।

824c1da7 50bc 443b 981e bfb31b1e1fe5

शादी में शामिल में होने के लिए मेहमानों को विशेष कोड दिया गया था। किसी भी तस्वीर के लीक से बचने के लिए शादी में मोबाइल ले जाने की अनुमति नहीं दी गई थी।

dc067759 a1a2 4d28 8df7 5b87b758296a

यह भी पढ़ें:

Nayanthara Vignesh Wedding: एक दूजे के हुए नयनतारा और विग्नेश, शादी में धूम मचाने पहुंचे शाहरुख खान

Happy Birthday Shilpa Shetty: जानिए कैसे मेकओवर ने बदला शिल्पा का लुक, 46 की उम्र में भी दिखती हैं बेहद हॅाट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here