Randeep Hooda को मिल गया सच्चा प्यार? ये एक्ट्रेस शाहरुख खान की फिल्म में कर चुकी है काम, देखिए तस्वीरें

बताया जा रहा है कि वह वह मणिपुर की रहने वाली एक मॉडल को डेट कर रहे हैं। वह एक एक अंतरराष्ट्रीय मॉडल भी है।

0
394
Randeep Hooda
Randeep Hooda

Randeep Hooda: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। लेकिन ऐसा लग रहा है कि रणदीप हुड्डा को अपना सच्चा प्यार मिल गया है। रणदीप हुड्डा कई बार अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। लेकिन वह हमेशा अपनी निजी जिंदगी को लाइमलाइट से दूर रखने की कोशिश करते हैं। लेकिन इन दिनों वह एक बार फिर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में आ गए हैं। बताया जा रहा है कि हुड्डा को अपना प्यार मिल गया है, वह मणिपुर की रहने वाली एक मॉडल लिन लैशराम (Lin Laishram) को डेट कर रहे हैं।

Randeep Hooda
Randeep Hooda

Randeep Hooda: कौन है Lin Laishram?

लिन लैशराम एक अंतरराष्ट्रीय मॉडल हैं। उन्हें फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में ओम के एक दोस्त की भूमिका में देखा गया था, जो एक कैमियो रोल था। साथ ही लिन लैशराम ने ‘रंगून’ और ‘मैरी कॉम’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है।

Randeep Hooda
Randeep Hooda

रिपोर्ट के अनुसार, रणदीप हुड्डा एक्ट्रेस लिन लैशराम को डेट कर रहे हैं। रिपोर्ट में यहां तक कहा गया है कि दोनों एक साथ लिव-इन में भी रह रहे हैं हालांकि यह पुष्टि नहीं हुई है कि रणदीप और लिन लिव-इन में हैं या नहीं, यह उनके करीबी दोस्तों के बीच सीक्रेट है।

Randeep Hooda
Randeep Hooda

बता दें कि इससे पहले रणदीप हुड्डा, नीतू चंद्रा (Neetu Chandra ) के साथ करीब 3 साल (2010-2013) तक रिलेशनशिप में थे। हालांकि अभी तक रणदीप या लिन ने अपने कथित रिश्ते को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया है। वहीं रणदीप हुड्डा की बात करें तो रणदीप हुड्डा ने ‘हाईवे’, ‘सरबजीत’, ‘किक’, ‘जन्नत 2’, ‘जिस्म 2’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here